1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: तलाब में डूबने से तीन की दर्दनाक मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

UP News: तलाब में डूबने से तीन की दर्दनाक मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

ललितपुर के ग्राम अगौरा क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना हुई है। इस दर्दनाक घटना में दो सगे भाइयों सहित तीन बच्चों की गांव के तलाब में डूबने से मौत हो गई। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। इस सूचना पर पुलिस टीम पहुंची। वहीं, बड़ी संख्या में वहां पर ग्रामीण सूचना पाते ही जुट गए। शवों को निकालकर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: ललितपुर के ग्राम अगौरा क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना हुई है। इस दर्दनाक घटना में दो सगे भाइयों सहित तीन बच्चों की गांव के तलाब में डूबने से मौत हो गई। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। इस सूचना पर पुलिस टीम पहुंची। वहीं, बड़ी संख्या में वहां पर ग्रामीण सूचना पाते ही जुट गए। शवों को निकालकर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

पढ़ें :- UP News: क्रिकेट खेलते समय बेहोश होकर गिरा छात्र और थम गईं सांसे

मृतकों में ग्राम अगौरा निवासी चंद्र प्रताप सिंह (8) और सूरत सिंह (10) वर्ष पुत्र ऊदल सिंह, अमित (10) वर्ष पुत्र अशोक बताए गए हैं। इस घटना के बाद गांव में शोक का माहौल है। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पद दुख जताया है।

उन्होंने ललितपुर में तालाब में डूबने से हुई जनहानि पर दुख प्रकट किया। दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने ललितपुर के इस प्रकरण में जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...