HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Video: स्वीमिंग पूल में मौज मस्ती करने पहुंचे कुछ युवकों में विवाद, कनपटी में मारी गोली, मौत का लाइव वीडियो वायरल

Video: स्वीमिंग पूल में मौज मस्ती करने पहुंचे कुछ युवकों में विवाद, कनपटी में मारी गोली, मौत का लाइव वीडियो वायरल

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक स्वीमिंग पूल के पास एक व्यक्ति को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में फुटेज वायरल हो रही है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक स्वीमिंग पूल के पास एक व्यक्ति को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में फुटेज वायरल हो रही है।

पढ़ें :- DA Hike in UP : योगी सरकार ने लाखों कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में की बंपर बढ़ोत्तरी,आदेश जारी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वीडियो उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का बताया जा रहा है। कुछ युवक मंगलवार की देर शाम स्वीमिंगपूल में मौज मस्ती करने पहुंचे थे। इसी दौरान दो गुटों में बहस हो गई। बहस मारपीट में बदल गई।इस दौरान कुछ लड़को ने बीच बचाव करने की कोशिश की।

इसी दौरान उन्ही लड़कों में से एक लड़के ने अपनी कमर से पिस्तौल निकाली और दूसरे लड़के की कनपटी पर सटाकर गोली मार दी। गोली लगते ही पिस्तौल तलाने वाला लड़का वहां से फरार हो गया। जिसे गोली लगी उसका नाम अरशद बताया जा रहा है। मौके पर मौजूद लोगो के अनुसार अरशद की बिलाल और दानिश नाम के लड़कों से झगड़ा हो गया था और बिलाल ने ही अरशद को कनपटी पर गोली मार दी। बिलाल और दानिश दोनो ही मौके से फरार हो गए। पुलिस अब वहां मौजूद लोगो से पूछताछ कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चश्मदीद के अनुसार मंगलवार की शाम लोहिया नगर के जुर्रान फाटक के पास एक स्वीमिंग पूल में अरशद अपने बच्चों के साथ पहुंचा था। वो स्कूटी से अपने तीन बच्चों को लेकर स्वीमिंग पूल आया। बच्चे पूल में थे और अरशद बाहर खड़ा था। इसी बीच शारिक गैंग के गुर्गे वहां पहुंचे और किसी बात पर अरशद से उलझ गए।

इसके बाद उन सभी ने अरशद को घेर लिया। हालंकि अरशद ने वहां से निकलने की कोशिश में अपने कदम पीछे खींचे लेकिन तभी बिलाल ने उसकी कनपटी में गोली मार दी। जिससे वो वहीं ढेर हो गया। अरशद के एक बेटे ने अपने पिता को गोली मारे जाने की घटना को अपनी आंखो से देखा है।

पढ़ें :- यूपी के 24 जिलों में बारिश और आंधी का अलर्ट, मानसून 24-25 जून को प्रदेश में कर सकता है एंट्री

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...