1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Viral Video: पत्नी का सिर धड़ से अलग कर सड़कों पर टहलता रहा सिरफिरा, खौफनाक मंंजर देख कांप जाएंगी रुह

Viral Video: पत्नी का सिर धड़ से अलग कर सड़कों पर टहलता रहा सिरफिरा, खौफनाक मंंजर देख कांप जाएंगी रुह

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी का सििर शरीर से अलग कर हाथ में लटकाएं सड़कों पर टहलता नजर आया।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी का सिर शरीर से अलग कर हाथ में लटकाएं सड़कों पर टहलता नजर आया। इस खौफनाक मंजर को जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए। इस दौरान सड़क पर मौजूद किसी राहगीर ने इस खौफनाक मंजर का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

पढ़ें :- UP News: कासगंज में नहर में डूबे पांच लोगो के शव बरामद, दो दिन से NDRF और SDRF की टीमें कर रही थीं रेस्क्यू

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पत्नी के किसी के साथ अवैध संबंध के शक में व्यक्ति ने अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया। पुलिस ने रास्ते में आरोपी पति अनिल को गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ें :- Lucknow News: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा काकोरी, रंजिश के चलते BJP के पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर फायरिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वायरल वीडियो बाराबंकी के फतेहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले बसारा गांव का है। पुलिस के अनुसार आरोपी अनिल की शादी आठ साल पहले वंदना से हुई थी।

उसके दो बच्चे हैं। सुबह पड़ोसियों ने वंदना की चीखने की आवाज सुनी। पड़ोसी उसके घर पहुंचे तो वहां का नजारा देख लोगो के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। अनिल ने एक हाथ में अपनी पत्नी वंदना का कटा हुआ सिर पकड़ा हुआ था और दूसरे हाथ में चाकू।

उसने लोगो से कहा उसने उसकी पत्नी के प्रेमी की चिट्ठी पकड़ ली। ये चिट्ठी देख वह गुस्से से आग बबूला हो गया और अपनी पत्नी का सिर धड़ से अल कर दिया। वहीं पड़ोसियों का कहना है कि अनिल अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...