1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Viral Video: सांंसद रवि किशन ने रोड एक्सीडेंट में घायल युवक को देख काफिला रोका, अपनी गाड़ी से पहुंचवाया हॉस्पिटल

Viral Video: सांंसद रवि किशन ने रोड एक्सीडेंट में घायल युवक को देख काफिला रोका, अपनी गाड़ी से पहुंचवाया हॉस्पिटल

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बुधवार को देर शाम सड़क हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया। सांसद रवि किशन ने घायल व्यक्ति को अपनी निजी गाड़ी से हॉस्पिटल पहुंचाया। सोशल मीडिया में यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बुधवार को देर शाम सड़क हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया। बीजेपी से सांसद  और एक्टर रवि किशन का काफिल वहीं से गुजर रहा था।

पढ़ें :- Viral video: स्कूटी से कार की टक्कर पर भड़की महिला ने जमकर काटा बवाल

रवि किशन ने अपना काफिला रुकवा कर घायल को होश में लाने के लिए मुंह पर पानी का छींटा मारा और घायल व्यक्ति को अपनी निजी गाड़ी से हॉस्पिटल पहुंचाया। सोशल मीडिया में यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- Tragic accident: राजस्थान में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के सात लोगो की जिंदा जलकर मौत

सांसद रवि किशन अपने काफिले के साथ तारामंडल की पास से गुजर रहे थे। इसी दौरान पैंडलेगंज से नौकायन रोड पर एक युवक सड़क दुर्घटना में घायल हो गया।

वायरल वीडियो में रवि किशन युवक के मुंह पर पानी की छिट्टे मारते नजर आ रहे हैं। इसके बाद पीआरओ पवन दूबे ने एंबुलेंस को फोन किया, लेकिन एंबुलेंस आने में देरी होने की वजह से सांसद रवि किशन ने अपनी गाड़ी से घायल युवक को जिला हॉस्पिटल पहुंचवाया। एक्सीडेंट में घायल युवक का नाम कादिर है। पिपरापुर का रहने वाला है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...