1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Viral video: कंधे पर गमछा डालकर अदरक कूटते और चाय बनाते नजर आए रवि किशन, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वीडियो

Viral video: कंधे पर गमछा डालकर अदरक कूटते और चाय बनाते नजर आए रवि किशन, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वीडियो

गोरखपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रवि किशन आज मंगलवार को अलग अंदाज में नजर आए। वे यूपी के गोरखपुर जिले में चुनाव प्रचार के दौरान चाय की दुकान पर चाय बनाते नजर आए।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

गोरखपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रवि किशन आज मंगलवार को अलग अंदाज में नजर आए। वे यूपी के गोरखपुर जिले में जनसंपर्क के दौरान चाय की दुकान पर चाय बनाते नजर आए।

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024 : पहले चरण में यूपी की आठ लोकसभा सीटों पर प्रचार का शोर थमा,19 अप्रैल को डाले जाएंगे वोट

कंधे पर गमछा डाले रवि किशन के अदरक कूटने और चाय बनाने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। रवि किशन चुनाव प्रचार के लिए खीरवनिया चौराहे पहुंचे थे।यहां चाय की दुकान पर चाय बनाने लगे।

पढ़ें :- आचार संहिता लागू होने के बाद से मैदान में खुलकर खेल रही हैं मायावती, बीजेपी व NDA गठबंधन के होश फाख्ता

रवि किशन चाय बनाते और अदरक कूटने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। रवि किशन जनसंपर्क के दौरान निषाद स्वीट हाउस पहुंचकर खुद चाय बनाने लगे।

वायरल वीडियो में रवि किशन अदरक कूटते हुए कहा कि पीएम मोदी को भी चाय वाला बोला गया था, लेकिन विपक्षियों को नहीं पता कि गरीब ही गरीब का दर्द समझ सकता है। जो सोने का चम्मच लेकर पैदा हुआ वो गांव गरीब का दर्द क्या समझेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...