1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी के मंत्री धर्मपाल सिंह का बड़ा दावा ‘गौमूत्र छिड़क देने से दूर होते हैं भूत-प्रेत और वास्तु दोष

योगी के मंत्री धर्मपाल सिंह का बड़ा दावा ‘गौमूत्र छिड़क देने से दूर होते हैं भूत-प्रेत और वास्तु दोष

उत्तर प्रदेश के पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री धर्मपाल सिंह ने अभी हाल ही में एक बयान दिया था जिसको लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। मंत्री धर्मपाल सिंह मेरठ पहुंचे थे। यहां उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान में कहा कि गौमूत्र छिड़क देने से भूत-प्रेत और वास्तु दोष जैसे समस्याएं दूर हो जाती हैं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

मेरठ उत्तर प्रदेश के पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री धर्मपाल सिंह ने अभी हाल ही में एक बयान दिया था जिसको लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। मंत्री धर्मपाल सिंह मेरठ पहुंचे थे। यहां उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान में कहा कि गौमूत्र छिड़क देने से भूत-प्रेत और वास्तु दोष जैसे समस्याएं दूर हो जाती हैं।

पढ़ें :- नौतनवा के आक्रोशित युवाओं ने स्वामी प्रसाद मौर्य का फूंका पुतला

बता दें कि धर्मपाल सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा, कि भूत बाधा प्रेत बाधा वास्तु दोष हो तो गौमूत्र छिड़क देने से सारी समस्या हल हो जाती हैं। क्योंकि ”गाय में पांच द्रव्य है। गाय का दूध, गाय का दही, गाय का घी, गाय का गोबर और गाय का मूत्र… गाय के गोबर में लक्ष्मी का वास और गौमूत्र में गंगा मईया रहती हैं। गौरतलब है कि धर्मपाल सिंह ने आगे कहा, छुट्टा पशुओं के लिए 5 मई तक विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसे लेकर हर गांव में भूसा बैंक बनाने की योजना बनाई जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...