1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. छोटे तेंदुलकर ने भी सीख लिया है पापा की तरह बल्ले से जवाब देना, एक ओवर में जड़े 5 छक्कें

छोटे तेंदुलकर ने भी सीख लिया है पापा की तरह बल्ले से जवाब देना, एक ओवर में जड़े 5 छक्कें

By शिव मौर्या 
Updated Date

Younger Tendulkar Has Also Learned To Respond With The Bat Like A Father 5 Sixes In One Over

नई दिल्ली। भारत के महान बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने पापा से अपने आलोचकों को जवाब देने की कला सीख ली है। अर्जुन ने भी अपने आलोचकों को करारा जवाब अपने बल्ले और गेंद दोनो से दिया है। एक मैच के दौरान उन्होंने एक ओवर में पांच छक्के जड़ते हुए 31 गेंद में नाबाद 77 रनों की पारी खेली।

पढ़ें :- IPL 2021: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के पैर छूते दिखे दीपक चाहर, फोटो हो रही वायरल

वो यहां ही नहीं रूके गेंदबाजी के दौरान भी उन्होंने अच्छी गेंदबाजी करते हुए विपक्षी टीम के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। कुछ दिन पहले मीडिया में उनके पिछले कई मैचों में खराब प्रदर्शन के कारण आलोचना हो रही थी। उनको आईपीएल में कोई खरीदार भी मिलेगा या न​हीं इस बात की चर्चा ने जोड़ पकड़ लिया था। लेकिन अर्जुन ने अपने प्रदर्शन से सबकी बोलती बंद कर दी है।

मुंबई के 73वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप ए के दूसरे दौर के मैच में 31 गेंद में नाबाद 77 रन की पारी खेली और 41 रन देकर तीन विकेट झटके जिसकी बदौलत एमआईजी क्रिकेट क्लब ने इस्लाम जिमखाना को 194 रन से करारी शिकस्त दी। यह टूर्नामेंट मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के तत्वाधान में आयोजित किया जा रहा है और कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के बाद शहर में पहली क्रिकेट प्रतियोगिता है।

उन्हें 18 फरवरी को चेन्नई में होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग नीलामी के लिए खिलाड़ियों की सूची में शामिल किया गया है। इससे पहले अर्जुन ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों को नेट में गेंदबाजी की थी और श्रीलंका के दौरे पर भारत की अंडर-19 टीम का प्रतिनिधित्व किया था।

 

पढ़ें :- ICC टी-20 वर्ल्ड कप की मेजबानी को भारत तैयार, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा फाइनल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...