HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी अपने बूते पर लड़ेगी, नहीं करेगी गठबंधन

दिल्ली विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी अपने बूते पर लड़ेगी, नहीं करेगी गठबंधन

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) अपने दम पर लड़ेगी। उसका किसी पार्टी से गठबंधन नहीं होगा। यह बात आम आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय (Gopal Rai) ने गुरुवार को कही।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) अपने दम पर लड़ेगी। उसका किसी पार्टी से गठबंधन नहीं होगा। यह बात दिल्ली सरकार में मंत्री व आम आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय (Gopal Rai) ने गुरुवार को कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी से सिर्फ लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) तक गठबंधन था। पार्टी ने ये फैसला ऐसे समय में लिया है जब संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) जेल में हैं।

पढ़ें :- राकेश टिकैत,बोले- अजय मिश्र टेनी को सरकार ने नहीं हटाया, मंत्री को जनता ने हटा दिया

बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस ने गठबंधन के तहत लोकसभा का चुनाव लड़ा। दिल्ली के अलावा गुजरात, हरियाणा और चंडीगढ़ में भी लोकसभा चुनाव के गठबंधन हुआ। दिल्ली, गुजरात और हरियाणा में आम आदमी पार्टी (AAP) को एक भी सीट पर जीत नहीं मिली। पंजाब में पार्टी अकेले चुनाव लड़ी। वहां आप को तीन लोकसभा सीटों पर जीत हासिल हुई।

इसके साथ ही गोपाल राय (Gopal Rai) ने कहा कि आज विधायकों के साथ मीटिंग हुई है। परसों सभी पार्षदों के साथ बैठक होगी और 13 जून को दिल्ली के सभी कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी बैठक होगी। आचार संहिता के कारण विकास कार्य रुके हुए थे। फैसला हुआ है कि प्रत्येक शनिवार और रविवार को विधायक अपने इलाक़ों में विकास कार्यों को लेकर काम करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...