1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. ‘पंचायत 2’ की एक्ट्रेस समेत 9 भोजपुरी स्टार्स की सड़क हादसे में मौत

‘पंचायत 2’ की एक्ट्रेस समेत 9 भोजपुरी स्टार्स की सड़क हादसे में मौत

वेब सीरीज ‘पंचायत 2’ (Web Series 'Panchayat 2) 'की एक्ट्रेस आंचल तिवारी (Actress Aanchal Tiwari) अब इस दुनिया में नहीं रहीं। सड़क हादसे (Road Accident) में उनकी मौत हो गई है। याद दिला दें, आंचल ने 'पंचायत 2' (Panchayat 2) में रिंकी की दोस्त रवीना का किरदार निभाया था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

 नई दिल्ली। वेब सीरीज ‘पंचायत 2’ (Web Series ‘Panchayat 2) ‘की एक्ट्रेस आंचल तिवारी (Actress Aanchal Tiwari) अब इस दुनिया में नहीं रहीं। सड़क हादसे (Road Accident) में उनकी मौत हो गई है। याद दिला दें, आंचल ने ‘पंचायत 2’ (Panchayat 2) में रिंकी की दोस्त रवीना का किरदार निभाया था। वह हिंदी ओटीटी इंडस्ट्री (OTT Industry) के साथ-साथ भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में भी काफी एक्टिव थीं। रविवार के दिन हुए इस हादसे में सिर्फ आंचल तिवारी ही नहीं बल्कि भाेजपुरी इंडस्ट्री के अन्य कालाकार भी मारे गए हैं।

पढ़ें :- गुजरात में लोकसभा चुनावों के लिए 40 स्टार प्रचारकों की सूची ज़ारी ,सुनीता केजरीवाल का नाम शामिल

कैसे हुआ यह हादसा?

पुलिस के मुताबिक, ये सड़क हादसा बिहार के कैमूर जिले में ट्रक, एमयूवी और मोटरसाइकिल के टकराने की वजह से हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पहले एसयूवी कार और मोटरसाइकिल की टक्कर हुई, जिससे बाइक और एसयूवी दूसरी लेन में घुस गए। फिर सामने से तेज रफ्तार में ट्रक आई और उनसे मोटरसाइकिल और एमयूवी कार को टक्कर मारी दी। इस हादसे में मोटरसाइकिल चालक समेत 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

कहां जा रही थीं रवीना?

इस हादसे में आंचल के अलावा भोजपुरी गायक छोटू पांडे, सिमरन श्रीवास्तव, प्रकाश राम, दधिबल सिंह, अनु पांडे, शशि पांडे, सत्य प्रकाश मिश्रा और बागीश पांडे का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि रवीना और छोटू पांडे की पूरी टीम एक कार्यक्रम में जा रहे थे। ये कार्यक्रम दुर्गावती थाना क्षेत्र के गोरार गांव के संतोष कुमार पाल के भाई का था। कार्यक्रम स्थल से 12 किलोमीटर पहले यह हादसा हुआ और शादी वाले घर में मातम छा गया।

पढ़ें :- म्यूजिक वीडियो 'खाली बोतल' रिलीज, आयशा खान और अभिषेक कुमार की दिखी कमाल की केमिस्ट्री

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...