1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Bengaluru Blast Case : बंगलूरू पुलिस ने कैफे में ब्लास्ट मामले में चार को हिरासत में लिया, पूछताछ जारी

Bengaluru Blast Case : बंगलूरू पुलिस ने कैफे में ब्लास्ट मामले में चार को हिरासत में लिया, पूछताछ जारी

कर्नाटक के बंगलूरू में स्थित रामेश्वरम कैफे में हुए ब्लास्ट (Rameshwaram Cafe Blast) को लेकर राज्य सरकार और पुलिस एक्शन में हैं। इस मामले में शनिवार को ही चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामले की जांच केंद्रीय क्राइम ब्रांच (Central Crime Branch) की टीम कर रही है। इसी टीम ने धारावाड़, हुबली और बंगलूरू से पूछताछ के लिए चार लोगों को पकड़ा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

बंगलूरू। कर्नाटक के बंगलूरू में स्थित रामेश्वरम कैफे में हुए ब्लास्ट (Rameshwaram Cafe Blast) को लेकर राज्य सरकार और पुलिस एक्शन में हैं। इस मामले में शनिवार को ही चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामले की जांच केंद्रीय क्राइम ब्रांच (Central Crime Branch) की टीम कर रही है। इसी टीम ने धारावाड़, हुबली और बंगलूरू से पूछताछ के लिए चार लोगों को पकड़ा है।

पढ़ें :- UPSC CSE Result 2023 : लखनऊ के आदित्य श्रीवास्तव ने हासिल की AIR-1, देखें यूपीएससी 2023 टॉपर लिस्ट

बंगलूरू सिटी कमिश्नर बी. दयानंद (Bangalore City Commissioner B. Dayanand) ने कहा कि रामेश्वर कैफे (Rameshwaram Cafe) में शुक्रवार दोपहर को हुए आईईडी ब्लास्ट (IED Blast)की जांच तेजी से जारी है। कई टीमें इस पर जांच कर रही हैं और कुछ सबूत भी हाथ लगे हैं। गौरतलब है कि बंगलूरू के रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट (Rameshwaram Cafe Blast) में 10 लोग घायल हुए हैं। कमिश्नर ने कहा कि मामले की संवेदनशीलता और सुरक्षा संबंधी चिंताओं को ध्यान में रखते हुए मीडिया से अपील की जाती है कि वह अटकलें न लगाए और सहयोग करे।

इस बीच, पूरे राज्य में, खासकर केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Kempegowda International Airport) पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बंगलूरू पुलिस (Bengaluru Police) ने शुक्रवार को हुए विस्फोट के मामले में गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम (UAPA) और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...