HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. चुनावी लाभ हासिल करने के उद्देश्य से बीजेपी 17 अप्रैल को राज्य में दंगे कराने की कर रही है कोशिश : ममता बनर्जी

चुनावी लाभ हासिल करने के उद्देश्य से बीजेपी 17 अप्रैल को राज्य में दंगे कराने की कर रही है कोशिश : ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP ) लोकसभा चुनाव से पहले राज्य में दंगे भड़काने की योजना बना रही है। जलपाईगुड़ी में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने भाजपा (BJP ) पर पहले चरण के चुनाव से दो दिन पहले दंगे कराने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

जलपाईगुड़ी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP ) लोकसभा चुनाव से पहले राज्य में दंगे भड़काने की योजना बना रही है। जलपाईगुड़ी में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने भाजपा (BJP ) पर पहले चरण के चुनाव से दो दिन पहले दंगे कराने की कोशिश करने का आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि भाजपा 19 अप्रैल को पहले चरण के मतदान में चुनावी लाभ हासिल करने के उद्देश्य से 17 अप्रैल को राज्य में दंगे कराने की कोशिश कर रही है। हमारे पास जानकारी है कि वे राज्य में सांप्रदायिक ध्रुवीकरण भड़काने की योजना बना रहे हैं। ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि अगर मोदी इस बार लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में जीते तो लोकतंत्र नहीं बचेगा।

पढ़ें :- अनुप्रिया पटेल का बयान दुर्भाग्यपूर्ण, कौशाम्बी में भाजपा का नहीं, प्रत्याशी का किया  विरोध : रघुराज प्रताप सिंह

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि आज मेरी जनसभा और रोड शो के दौरान मुझे जो समर्थन मिला, उसके लिए मैं जलपाईगुड़ी और दार्जिलिंग के लोगों का हमेशा ऋणी रहूंगी। ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा किभाजपा सिर्फ बंगाल विरोधी नहीं है। वे मूल रूप से जन-विरोधी हैं और उनका घोषणापत्र इसका प्रमाण है। उन्होंने लोगों की मूलभूत आवश्यकताओं रोटी, कपड़ा, मकान के बारे में एक शब्द भी उल्लेख नहीं किया है। इसके बजाय उन्होंने सीएए, एनआरसी, यूसीसी और एक राष्ट्र, एक चुनाव जैसी कठोर नीतियों के कार्यान्वयन को प्राथमिकता दी है।

भाजपा लोकतंत्र और सहकारी संघवाद की आत्मा के लिए खतरा है। देश को बचाने के लिए, संविधान को बचाने के लिए, तृणमूल कांग्रेस को वोट दें और जमींदारों के खिलाफ हमारी लड़ाई में हमें मजबूत करें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...