1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. AAP विधायकों के आरोपों की जांच के लिए BJP ने लिखा LG को पत्र, ने भी आप की CBI जांच की मांग

AAP विधायकों के आरोपों की जांच के लिए BJP ने लिखा LG को पत्र, ने भी आप की CBI जांच की मांग

दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर सियासत गर्म होती जा रही है। BJP और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) इसको लेकर आमने-सामने हैं। दोनों एक दूसरे पर हमले बोल रहे हैं। वहीं, अब ये मामला जांच बनाम जांच तक पहुंच गई है। दोनों तरफ से एक दूसरे की जांच की मांग की गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर सियासत गर्म होती जा रही है। BJP और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) इसको लेकर आमने-सामने हैं। दोनों एक दूसरे पर हमले बोल रहे हैं। वहीं, अब ये मामला जांच बनाम जांच तक पहुंच गई है। दोनों तरफ से एक दूसरे की जांच की मांग की गई है। दरअसल, BJP ने जहां ऑपरेशन लोटस का आरोप लगाने वाले आप विधायकों की फॉरेंसिक और नार्को टेस्ट की मांग को लेकर एलजी को लेटर लिखा तो आम आदमी पार्टी कहां पीछे रहने वाली थी।

पढ़ें :- अखिलेश यादव निशाना, कहा-भाजपा राज में जनता को 5G पहले से ही मिल रही, गरीबी, घोटाला, घपला, और घालमेल

आप ने भी CBI जांच की मांग कर दी है। आप का दावा है कि पेट्रोल-डीजल से मिलने वाले पैसों को डायवर्ट करके विधायक खरीदे जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो आतिशी मार्लेना ने बुधवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उनकी पार्टी के विधायकों का प्रतिनिधिमंडल सीबीआई के पास जाकर ऑपरेशन लोटस पर देशव्यापी जांच की मांग करेगा। उन्होंने यह भी दावा किया कि पेट्रोल-डीजल से आने वाले पैसे को डायवर्ट करके विधायक खरीदे जा रहे हैं और अलग-अलग राज्यों में सरकारें गिराई जा रही हैं।

आप विधायकों के आरोपों के जांच के लिए भाजपा सांसदों ने लिखा पत्र
दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। दोनों एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। इस बीच भाजपा दिल्ली के सातों सांसदों ने एलजी वीके सक्सेना को लेकर लिखकर आप विधायकों के आरोपों की जांच कराने की मांग की है। बीजेपी के सांसदों ने भी प्रेस कॉन्फेंस करते हुए कहा है कि वे आप विधायकों की ओर से लगाए गए आरोपों की निष्पक्ष जांच चाहते हैं। फॉरेंसिक और नार्काे टेस्ट के जरिए सच का पता लगाया जाए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...