HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. सीएम अरविंद केजरीवाल ने कानून का नहीं किया सम्मान, नौटंकी कर रही है आप : संबित पात्रा

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कानून का नहीं किया सम्मान, नौटंकी कर रही है आप : संबित पात्रा

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद  केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन को नाटक और नौटंकी करार देते हुए कहा है कि जो भ्रष्टाचार करेगा, उसे जेल तो जाना ही पड़ेगा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद  केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन को नाटक और नौटंकी करार देते हुए कहा है कि जो भ्रष्टाचार करेगा, उसे जेल तो जाना ही पड़ेगा।

पढ़ें :- अब तो मां गंगा ने भी जैसे मुझे गोद ले लिया है, मैं यहीं का हो गया हूं...वाराणसी में बोले पीएम मोदी

उन्होंने कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों ने केजरीवाल के पक्ष में दिए गए बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इनकी नैया डूब रही है, इसलिए सभी भ्रष्टाचारी दल एक साथ आ रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के विरोध प्रदर्शन को नाटक, नौटंकी और हाई वोल्टेज ड्रामा बताते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि एक समय पर यही केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ शहंशाह की तरह उभरे थे और सोनिया गांधी एवं लालू यादव सहित कई दलों के नेताओं के बारे में पूछते थे कि ये जेल कब जाएंगे।

पात्रा ने शराब घोटाले को लेकर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि घोटाला हुआ है, मनी ट्रेल भी स्थापित हो गया है। जांच एजेंसी ईडी (ED) ने पूछताछ के लिए केजरीवाल को 9 बार समन भेजा, लेकिन वह एक भी समन पर पेश नहीं हुए। भाजपा प्रवक्ता ने दिल्ली सरकार की आबकारी नीति को लागू करने, करीबियों को फायदा पहुंचाने, कमीशन की दर को 5 प्रतिशत से बढ़ाकर 12 प्रतिशत करने और फिर बाद में शराब नीति को वापस लेने और इस मामले में अदालत द्वारा की गई कई टिप्पणियों, मनीष सिसोदिया एवं संजय सिंह सहित कई आप नेताओं की गिरफ्तारी का हवाला देते हुए यह भी आरोप लगाया कि केजरीवाल ने कानून का सम्मान नहीं किया।

उन्होंने कहा कि पहले नेताओं को लगता था कि वह कुछ भी करें, कितना भी भ्रष्टाचार कर लें, लेकिन उन्हें कुछ नहीं होगा। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में यह बदल गया है, अब जो भ्रष्टाचार करेगा, उसे जेल जाना ही पड़ेगा। भ्रष्टाचारी अब जेल जाने से बच नहीं सकते और जो जैसा करेगा उसे वैसा ही भरना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल का घमंड टूटा है। राहुल गांधी ने केजरीवाल का साथ देने पर कटाक्ष करते हुए संबित पात्रा ने उन्हें अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता अजय माकन ने शराब घोटाले के मामले में केजरीवाल के खिलाफ किए गए प्रेस कांफ्रेंस की भी याद दिलाई।

पढ़ें :- PM-Kisan Samman Nidhi: करोड़ों किसानों को बड़ी सौगात, पीएम मोदी ने जारी की पीएम-किसान सम्मान निधि की 17वीं किस्त

जेल से दिल्ली की सरकार चलाने के आप नेताओं के बयान के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए संबित पात्रा ने कहा कि इससे यह सिद्ध हो जाता है कि सत्ता और पद को लेकर उनके मन में कितना लालच है। उन्होंने कहा कि जो लोग ऑटो में लटक कर आते थे और कहते थे कि हमें सत्ता से प्यार नहीं है,वे आज जेल जा रहे हैं लेकिन फिर भी कह रहे हैं कि इस्तीफा नहीं देंगे, मुख्यमंत्री बने रहेंगे। उन्होंने कहा कि देश यह देख रहा है कि जो आदमी कहता था कि वह कुछ नहीं बनना चाहता है वह आज कुछ भी नहीं छोड़ना चाहता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...