1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Deep Sidhu Death : अभिनेता दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत, CM Channi ने जताया दुख

Deep Sidhu Death : अभिनेता दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत, CM Channi ने जताया दुख

Deep Sidhu Death: पंजाबी फिल्मों के मशहूर अभिनेता दीप सिद्धू (Actor Deep Sidhu) की एक सड़क हादसे में मंगलवार को मौत हो गई है। उनकी गाड़ी दिल्ली के पास कुंडली बॉर्डर (Kundli Border) पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें उनकी जान चली गई। दीप सिद्धू के साथ गाड़ी में एक महिला मित्र भी थीं, जो हादसे में घायल हुई हैं। दीप स्कॉर्पियो कार में सवार थे, जब उनकी गाड़ी एक ट्रॉली से टकरा गई।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Deep Sidhu Death: पंजाबी फिल्मों के मशहूर अभिनेता दीप सिद्धू (Actor Deep Sidhu) की एक सड़क हादसे में बीते मंगलवार रात को मौत हो गई है। उनकी गाड़ी दिल्ली के पास कुंडली बॉर्डर (Kundli Border) पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें उनकी जान चली गई। दीप सिद्धू (Deep Sidhu) के साथ गाड़ी में एक महिला मित्र भी थीं, जो हादसे में घायल हुई हैं। दीप स्कॉर्पियो कार में सवार थे, जब उनकी गाड़ी एक ट्रॉली से टकरा गई।

पढ़ें :- By-elections Azamgarh Rampur 2022: आजमगढ़ में भी खिला कमल, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ जीते

कैसे हुआ हादसा ?

एक स्कॉर्पियो गाड़ी में दीप सिद्धू जा रहे थे। तभी सड़क किनारे खड़ी एक ट्रॉली से उनकी गाड़ी जा टकराई। हादसा सोनीपत ज़िले में हुआ है। दीप सिद्धू (Deep Sidhu)  के शव को खरखौदा के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है। महिला मित्र रीना राय की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। दीप सिद्धू (Deep Sidhu)  के निधन की जानकारी देते हुए हरियाणा पुलिस ने बताया किइ उन्होंने अपनी कार से पीपली टोल के पास कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर खड़ी एक ट्रक को टक्कर मार दी है।

इस सड़क हादसे के बारे में रीना राय ने पुलिस को जानकारी दी है। डीएसपी (मुख्यालय) विपिन कादियान ने बताया कि उन्होंने दीप सिद्धू के साथ सफर कर रहीं रीना राय ने बताया कि ट्राला चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया था। जिससे दीप सिद्धू की गाड़ी ट्राले से टकरा गई थी। ट्राला चालक का पता लगाया जा रहा है। उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस ने दर्ज किया केस

पढ़ें :- Tata Group कर्ज में डूबी एक और सरकारी कंपनी को करेगी टेकओवर,जानें कब तक पूरी होगी प्रक्रिया

सोनीपत पुलिस ने उनके भाई पंजाब के लुधियाना स्थित जगजीत नगर निवासी मंदीप सिंह की शिकायत पर ट्राला चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं दीप सिद्धू के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी करवाई गई है। संदीप उर्फ दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की मंगलवार रात कुंडली-पलवल-मानेसर ( KMP ) एक्सप्रेस-वे पर पिपली टोल प्लाजा के पास हादसे में मौत हो गई थी।

 

शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) ने पंजाबी अभिनेता और कार्यकर्ता दीप सिद्धू (Deep Sidhu)  के निधन पर शोक व्यक्त किया। नश्वर दुनिया से उनका दुखद प्रस्थान उनके प्रशंसकों और फिल्म उद्योग के लिए कष्टदायी है। इस दुख की घड़ी में हम शोक संतृप्त परिजनों के साथ खड़े हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Punjab Chief Minister Charanjit Singh Channi) ने भी दीप सिद्धू (Deep Sidhu)  की मौत पर दुख जताया।

 दीप सिद्धू वर्ष 2018 में आई फिल्म ‘जोरा दास नंबरिया’ से  हुए मशहूर

पंजाब के मुक्तसर जिले में अप्रैल 1984 में जन्मे संदीप उर्फ दीप सिद्धू (Deep Sidhu)  के करियर की शुरुआत मॉडलिंग से हुई थी। दीप सिद्धू (Deep Sidhu)  ने लॉ की पढ़ाई की थी। वह किंगफिशर मॉडल हंट के विजेता रहे। मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट (Mr. India Contest) में मिस्टर पर्सनालिटी का खिताब भी जीता(Also won the title of Mr. Personality) । वर्ष 2015 में उनकी पहली पंजाबी फिल्म ‘रमता जोगी’ रिलीज (Punjabi film ‘Ramta Jogi’ Released) हुई थी। हालांकि दीप सिद्धू (Deep Sidhu) वर्ष 2018 में आई फिल्म ‘जोरा दास नंबरिया’ से मशहूर हुए, जिसमें उनका किरदार गैंगस्टर का था।

पढ़ें :- कभी आजम खान के करीबियों में होती थी गिनती और अब उनके ही किले को ढहा दिया, जानिए कैसा है घनश्याम लोधी का सियासी सफर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...