HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Delhi News : एसआई ने गोली मारकर की आत्महत्या, कमरे में खून से लथपथ मिल शव, जांच में जुटी पुलिस

Delhi News : एसआई ने गोली मारकर की आत्महत्या, कमरे में खून से लथपथ मिल शव, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली मधु विहार थाने (Madhu Vihar Police Station) में तैनात एसआई गणेश कुर्ना (SI Ganesh Kurna) ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गणेश हैदराबाद के रहने वाले थे। काफी समय से गणेश का फोन नहीं लग रहा था। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इससे कुछ अनहोनी की आशंका हुई।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। नई दिल्ली मधु विहार थाने (Madhu Vihar Police Station) में तैनात एसआई गणेश कुर्ना (SI Ganesh Kurna) ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गणेश हैदराबाद के रहने वाले थे। काफी समय से गणेश का फोन नहीं लग रहा था। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इससे कुछ अनहोनी की आशंका हुई।

पढ़ें :- इनकी न तो काम करने की नीति है और न नीयत...पानी किल्लत पर मनोज तिवारी का केजरीवाल सरकार पर निशाना

तुरंत, स्थानीय पुलिस एसआई के गणेश (SI K Ganesh)के फ्लैट पर पहुंची, जहां ताला लगा हुआ था। स्टाफ ने पहली मंजिल पर स्थित फ्लैट की बालकनी में जाकर खिड़की से फ्लैट के अंदर देखा तो पता चला कि फ्लैट के अंदर एसआई गणेश (SI Ganesh) मृत पड़े थे और उनकी गोद में उनकी सरकारी पिस्टल पड़ी हुई थी। फॉरेंसिक टीम (Forensic Team) को मौके पर बुलाया गया है। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसने फायर आर्म से आत्महत्या की है। मामले में आगे की जरूरी पूछताछ जारी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...