1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. दंगल टीवी के शो रक्षाबंधन की डबल सेंचुरी, तस्वीरें तेजी से हो रही वायरल

दंगल टीवी के शो रक्षाबंधन की डबल सेंचुरी, तस्वीरें तेजी से हो रही वायरल

दंगल टीवी के पॉपुलर शो रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल के 200 एपिसोड कंप्लीट हो गए हैं। इस खुशी के मौके पर मुंबई के एसजे स्टूडियो में सेट पर शानदार केक काटकर इस सफलता का जश्न मनाया गया जहां नायरा बनर्जी और निशांत मल्कानी सहित शो की पूरी कास्ट मौजूद रही।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: दंगल टीवी के पॉपुलर शो रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल के 200 एपिसोड कंप्लीट हो गए हैं। इस खुशी के मौके पर मुंबई के एसजे स्टूडियो में सेट पर शानदार केक काटकर इस सफलता का जश्न मनाया गया जहां नायरा बनर्जी और निशांत मल्कानी सहित शो की पूरी कास्ट मौजूद रही। इस शो में प्रतिदिन नया ड्रामा और ट्विस्ट देखने को मिल रहा है इसलिए यह दर्शकों का फेवरेट सीरियल बन गया है। सबसे खास बात यह है कि दंगल टीवी नंबर 3 एंटरटेनमेंट चैनल बन गया है।

पढ़ें :- Richa Chadha and Ali Fazal's Wedding: साड़ी-शेरवानी में कुछ ऐसे तैयार हो रहे 7 जन्मों के साथी

शिवा का रोल कर रहे निशांत मल्कानी ने बताया कि मैंने कभी सोचा नहीं था कि 200 एपिसोड पूरे होने पर भी मैं ही शो का हीरो रहूंगा। दिल से काफी खुश हूं क्योंकि रक्षाबन्धन सिर्फ एक धारावाहिक नहीं है बल्कि दंगल टीवी का एक ब्रांड बन गया है। और दंगल टीवी पूरे देश मे नम्बर 3 चैनल बन गया है। स्टार और कलर्स के बाद दंगल टीवी इंडियन टेलीविजन की दुनिया में राज कर रहा है।

इसलिए रक्षाबन्धन की पूरी टीम के लिए यह लम्हा बहुत ही गौरव वाला है। क्योंकि दंगल की प्रोग्रामिंग की शुरुआत रक्षाबंधन से हुई थी। इस शो को एक साल होने वाले हैं हमें पता ही नहीं चला। हमारे शो में अभिषेक शर्मा की एंट्री हुई है जो अर्जुन का रोल कर रहे हैं। आने वाले समय में और भी कई जाने माने एक्टर आने वाले हैं और दर्शकों को नया चैप्टर देखने को मिलेगा।

हम सब बहुत खुश हैं कि हमारा शो रक्षाबन्धन हिंदुस्तान ही नहीं विदेशों में भी देखा जा रहा है। सभी दर्शकों का दिल से धन्यवाद, कैसे इसके 200 एपिसोड्स पूरे हो गए, पता ही नही चला। सीरियल की कहानी में काफी उतार चढ़ाव आते रहते हैं। इसका कॉन्सेप्ट दर्शकों को पसन्द आ रहा है कि एक बहन भी अपने भाई की रक्षा कर सकती है। हमे बेहद खुशी हो रही है कि दंगल टीवी का यूट्यूब चैनल भी काफी ग्रो कर रहा है और 12 मिलियन से अधिक इसके सब्सक्राइबर हो गए हैं।

पढ़ें :- Ramayana के भगवान राम को एयरपोर्ट पर देखते ही नतमस्तक हो गई महिला, देखें वीडियो

चकोरी का किरदार अदा कर रही नायरा बनर्जी ने इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए बताया कि अभी तो हमने 100 एपिसोड का जश्न मनाया था और इतनी जल्दी 200 एपिसोड पूरे हो गए। एक और माइलस्टोन हमने टच कर लिया है पता ही नहीं चला। हर कलाकार इस शो में अपने किरदार को बखूबी निभा रहा है और ऑडियंस ड्रामे को एन्जॉय कर रही है। अभिषेक शर्मा की एंट्री से शो में और मजा आने वाला है। वह राजस्थानी नहीं हैं मगर उन्होंने बखूबी एक्सेंट पकड़ लिया है। दर्शकों को मेरा किरदार चकोरी काफी पसंद आ रहा है। इसमे ड्रामा और अधिक बढ़ने वाला है। दंगल टीवी के इस यूनिक शो का कॉन्सेप्ट लोगों के दिलों को छू रहा है। हमे उम्मीद है कि इसी तरह हम हजारों एपिसोड का सफर तय करेंगे।

फ़िल्म कहो ना प्यार है में ऋतिक रोशन के भाई बने ऎक्टर अभिषेक शर्मा की एंट्री भी इस शो में हो गई है। जिन्हें लोग मिले जब हम तुम, यारों का टशन जैसे टीवी शोज़ की वजह से जानते हैं। उनकी एंट्री से शो में नया ड्रामा क्रिएट होने वाला है। अभिषेक शर्मा ने बताया कि मेरे लिए बहुत ही खुशी की बात है कि 200 एपिसोड पूरे होने पर शो में मेरी एंट्री हुई है। रक्षाबन्धन शो इतना बड़ा हिट है कि मैं इससे जुड़कर खुद को बेहद लक्की मान रहा हूं। मैं यह धारावाहिक करके काफी खुश हूं। निशांत और नायरा काफी सपोर्टिव रहे हैं।

पढ़ें :- Navratri Special: Akshara Singh का चौसठ जोगीनिया माई भजन हुआ रिलीज

सीरियल में रसाल का रोल कर रही वर्षा शर्मा भी इसके 200 एपिसोड पूरे होने पर बेहद उत्साहित नजर आईं और उन्होंने कहा कि मैं स्वयं को काफी भाग्यशाली मानती हूं कि मेरे पहले शो को ही दर्शकों ने खूब सराहा है। मेरे लिए टीवी पर इससे बेहतर शुरुआत नहीं हो सकती थी। और अब रक्षाबंधन ने डबल सेंचुरी कंप्लीट कर ली है जो हम सब के लिए गर्व और खुशी का लम्हा है।

बकनक का किरदार कर रही वैशाली ठक्कर ने बताया कि इस धारावाहिक में तमाम रंग हैं, कहानी में इमोशन है, ड्रामा और ट्विस्ट है, प्रेम कहानी है, इसलिए यह शो खूब पसन्द किया जा रहा है। कनक ने जनता का आभार जताया जिन्होंने इस शो को 200 एपिसोड तक पहुंचाया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...