HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. मेरी जिंदगी का हर पल देश के लिए समर्पित है…सुनीता केजरीवाल ने पढ़कर सुनाया CM केजरीवाल का मैसेज

मेरी जिंदगी का हर पल देश के लिए समर्पित है…सुनीता केजरीवाल ने पढ़कर सुनाया CM केजरीवाल का मैसेज

दिल्ली शराब घोटाले मामले में गिरफ्तार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार कोर्ट ने 6 दिनों की ईडी की कस्टडी में भेज दिया था। इन सबके बीच सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने एक वीडियो स्टेटमेंट जारी किया है। इससे पहले शुक्रवार को सुनीता केजरीवाल ने कहा था कि, वो अंदर रहें या बाहर, उनका जीवन देश को समर्पित है। जनता जनार्दन है सब जानती है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली शराब घोटाले मामले में गिरफ्तार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार कोर्ट ने 6 दिनों की ईडी की कस्टडी में भेज दिया था। इन सबके बीच सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने एक वीडियो स्टेटमेंट जारी किया है। इससे पहले शुक्रवार को सुनीता केजरीवाल ने कहा था कि, वो अंदर रहें या बाहर, उनका जीवन देश को समर्पित है। जनता जनार्दन है सब जानती है।

पढ़ें :- सीएम केजरीवाल का मोदी सरकार पर निशाना, कहा-21 दिनों में जहां-जहां संभव होगा BJP को हराने के लिए प्रचार करूंगा

वहीं, शनिवार को सुनीता केजरीवाल ने वीडियो स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि, आपके बेटे और आपके भाई अरविंद केजरीवाल ने जेल से आपके लिए एक संदेश भेजा है। उन्होंने कहा है, मेरे प्यारे देशवासियों मुझे (अरविंद केजरीवाल) कल गिरफ़्तार कर लिया गया, मैं अंदर रूहूं या बाहर हर पल देश की सेवा करता रहूंगा। मेरी जिंदगी का हर पल देश के लिए समर्पित है। मेरा जीवन संघर्ष का रहा है इसलिए यह गिरफ्तारी मुझे अचंभित नहीं करती। भारत को हमें दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश बनाना है। भारत के अंदर और बाहर कई शक्तियां हैं जो भारत को कमज़ोर कर रही हैं। हमें इन शक्तियों को हराना है। मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा।

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024: सीएम केजरीवाल ने दी 10 गारंटी, देश भर में मुफ्त बिजली और फ्री शिक्षा समेत ये किए वादे

बता दें कि, ईडी ने केजरीवाल को दिल्ली के कथित शराब घोटाले मामले में गिरफ्तार किया है। गुरुवार को केजरीवाल को गिरफ्तार करने के बाद शुक्रवार को उन्हें दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था। यहां ईडी ने उनकी 10 दिनों की रिमांड की मांग की थी और 28 पेजों में कोर्ट को इसकी वजह भी बताई थी। ईडी ने कहा था कि इस केजरीवाल इस मामले के सरगना है कि और अब गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों से उनका सीधा संपर्क है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...