HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. I.N.D.I.A. गठबंधन ने ‘ रामलीला मैदान चलो’ का किया आह्वान, विपक्षी दलों ने कहा- लोकतंत्र बचाने के लिए 31 मार्च को होगी रैली

I.N.D.I.A. गठबंधन ने ‘ रामलीला मैदान चलो’ का किया आह्वान, विपक्षी दलों ने कहा- लोकतंत्र बचाने के लिए 31 मार्च को होगी रैली

दिल्ली में I.N.D.I.A. ब्लॉक के नेताओं ने 31 मार्च को रैली का आह्वान किया है। विपक्षी नेताओं ने कॉन्स्टीट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में 'रामलीला मैदान चलो' का नारा दिया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली में I.N.D.I.A. ब्लॉक के नेताओं ने 31 मार्च को रैली का आह्वान किया है। विपक्षी नेताओं ने कॉन्स्टीट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में ‘रामलीला मैदान चलो’ का नारा दिया। आप नेता गोपाल राय ने कहा कि आज पूरी दिल्ली को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। लोगों को चलने की आजादी नहीं दी जा रही है। इसके खिलाफ आवाज उठाया जाएगा।

पढ़ें :- वायनाड लोकसभा उपचुनाव में प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ उम्मीदवार उतारेगी सीपीआई और एलडीएफ

गोपाल राय ने कहा कि आज कांग्रेस के खातों को फ्रीज कर दिया गया है। वह चुनाव प्रचार नहीं कर सकती। वह विपक्ष को कुचलना चाहते हैं। बीजेपी वाले ईडी, सीबीआई और आईटी की रेड मारकर विपक्ष को खत्म करना चाहते हैं। अगर विपक्ष को ही सही से मौका नहीं मिलेगा, तो यह फेयर चुनाव कैसे हुआ? सीधा-सीधा लोकतंत्र को खत्म करने की साजिश है।

आज के लोकतंत्र की कल्पना गांधीजी ने भी नहीं की: लवली

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि निश्चित तौर पर आज देश के लिए खतरा पैदा हो गया है। हमारे नेता राहुल गांधी भी लोकतंत्र बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। आज बहुत दुख की बात है आज लोकतंत्र को ही दबाया जा रहा है। आज देश में जैसा माहौल है, उसकी कल्पना तो गांधीजी और भगत सिंह ने भी नहीं की होगी। सिटिंग सीएम को गिरफ्तार किया जा रहा है। पहले हेमंत सोरेन और अब अरविंद केजरीवाल। 31 मार्च को I.N.D.I.A. गठबंधन के तमाम घटक इसमें हिस्सा लेंगे और विपक्ष की आवाज बुलंद करेंगे। सभी लोग इस रैली में पहुंचे।

सीपीआई (एम) का भी रैली को समर्थन

पढ़ें :- Italy Boat Accident : इटली के पास भूमध्य सागर में दो नाव डूबने से 11 प्रवासियों की मौत, 60 से अधिक लापता

सीपीआई एम के महासचिव राजीव कुंवर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की हम निंदा करते है। यह तानाशाह विपक्ष को एक इंच भी स्पेस देने को तैयार नहीं है। हमारी पार्टी और सभी वामपंथी दल 31 की रैली में शामिल होंगे। आपसे अनुरोध है कि लोकतंत्र को बचाने के लिए इसमें जरूर शामिल होने पहुंचे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...