1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG test match: विकेट पर जमें कोहली और अश्विन, भारत की कुल बढ़त 350 के पार हुई

IND Vs ENG test match: विकेट पर जमें कोहली और अश्विन, भारत की कुल बढ़त 350 के पार हुई

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ind Vs Eng Test Match On The Wicket Kohli And Ashwin Indias Total Surpassed 350

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन है। चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। कल दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दूसरी पारी में 1 विकेट गवां कर 54 रन बना लिए थे। आज सुबह जब भारतीय टीम बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी है तो भारत के सामने लक्ष्य ये है की बड़ा से बड़ा स्कोर बना कर के अंग्रेजो को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया जाये।

पढ़ें :- रोहित शर्मा बने जन जागरुकता अभियान का हिस्सा, दिया ये अहम संदेश

कल ही भारत 250 रन के बढ़त के करीब था। आज जब टीम ने अपने कल के स्कोर में मात्र 1 रन ही जोड़े थे तभी टीम को पुजारा के रूप में दूसरा झटका लग गया। पुजारा 7 रन बना कर रन आउट हो गये। भारत ने तीसरा विकेट भी 55 के स्कोर पर गवां दिया। रोहित शर्मा 26 रनों का योगदान दे के जैक लीच की गेंद पर फोक्स को कैच दे बैठे। देखते ही देखते पंत, आजिंक्य रहाणे और अक्षर पटेल भी दहाई के आकड़े तक पहुंचने से पहले ही पवेलियन लौट गये।

भारत 106 के स्कोर पर 6 विकेट गवां कर संघर्ष कर रहा था तभी टीम को संभाला कप्तान विराट कोहली और पहली पारी में इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर कहर बन कर बरसे आर अश्विन ने। दोनो ने लगातार गिर रहे विकेट पर अंकुश लगा दिया है। खबर लिखे जानें तक भारत ने 6विकेट गवां कर 184 रन बना लिए है। भारत की कुल बढ़त अब 379 रनों की हो गई है। कप्तान कोहली 56 और अश्विन 46 रन बना कर खेल रहे है।

 

पढ़ें :- बाबर आजम ने खत्म की विराट कोहली की बादशाहत, ​हासिल की ये बड़ी उपलब्धि

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...