1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Jan Vishwas Rally : जनविश्वास रैली में दहाड़े लालू यादव, बोले- ‘PM मोदी नहीं हैं हिंदू’, नीतीश को बताया ‘पलटूराम’

Jan Vishwas Rally : जनविश्वास रैली में दहाड़े लालू यादव, बोले- ‘PM मोदी नहीं हैं हिंदू’, नीतीश को बताया ‘पलटूराम’

बिहार के पूर्व सीएम राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Former CM of Bihar Lalu Prasad Yadav) रविवार को गांधी मैदान (Gandhi Maidan) में महागठबंधन की जनविश्वास यात्रा रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर जमकर हमला बोला।

By संतोष सिंह 
Updated Date

पटना। बिहार के पूर्व सीएम राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Former CM of Bihar Lalu Prasad Yadav) रविवार को गांधी मैदान (Gandhi Maidan) में महागठबंधन की जनविश्वास यात्रा रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ‘नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आजकल परिवारवाद का जिक्र कर रहे हैं। आपके पास परिवार नहीं है। आप हिंदू भी नहीं हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) को भी निशाने पर लिया और उन्हें ‘पलटूराम’ बताया।

पढ़ें :- संविधान बदलकर ये देश से समता, स्वतंत्रता, बंधुता, सामाजिक न्याय और आरक्षण ख़त्म करना चाहते हैं, लालू यादव का भाजपा पर निशाना

लालू यादव (Lalu Yadav) ने कहा कि ‘मोदी कोई चीज है क्या है? ये आजकल परिवारवाद पर हमला कर रहे हैं। कहते हैं कि लोग परिवार के लिए लड़ रहे हैं। आपके पास परिवार नहीं है। आपकी माता जी का जब देहांत हो गया तो हर हिंदू अपनी मां के शोक में दाल-बाढ़ी छिलवाता है। आप बताओ आपने क्यों नहीं छिलावाया? राम-रहीम के बंदों में, देश में नफरत फैला रहे हैं।

‘ नीतीश कुमार को बस हमने पलटूराम कहा’

राजद चीफ लालू यादव (Lalu Yadav)  ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) को लेकर कहा कि उन्हें हमने कोई गाली-गलौज नहीं दिया। वह पहली बार भी जब निकले थे तो हमने गाली नहीं दिया, बस हमने यही कहा कि वह पलटूराम हैं। नहीं पलटना चाहिए था, लेकिन दोबारा हमसे गलती हो गई। तेजस्वी से गलती हो गई। नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)  के पैरों के नीचे चले गए, दोबारा पलट गए।

पूर्व सीएम लालू यादव (Lalu Yadav)  ने कहा कि “टीवी में देखता हूं कोई माला पहना रहा है, कोई फूल पहना रहा है। क्या नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को ये सब देखकर शर्म नहीं आती है ? देख रहे हैं कि उनका शरीर भी काम नहीं कर रहा है और आज के गांधी मैदान का जुटान देखकर और भी पता नहीं कौन बीमारी पैदा ले लेगा? लालू यादव (Lalu Yadav)  ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को नेस्तनाबूद कर देंगे हम लोग। तेजस्वी को मालूम हो गया था कि राज्यपाल ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की फोन पर बात करवाई थी। सरकार में कोई गलत काम नहीं हुआ? नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को पता नहीं क्या लगा? अब फिर इधर लौटकर आने की हिम्मत करेंगे तो अब यहां से बढ़िया से धक्का मिलेगा।

पढ़ें :- आप नवरात्रि में मछली खाते हो, इससे क्या संदेश देना चाहते हैं? तेजस्वी यादव पर राजनाथ सिंह ने साधा निशाना

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...