HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. केजरीवाल के साथ कट्टर अपराधी जैसा किया जा रहा है व्यवहार, 4 जून को बड़ी राजनीतिक ताकत बनकर उभरेगी आप : भगवंत मान

केजरीवाल के साथ कट्टर अपराधी जैसा किया जा रहा है व्यवहार, 4 जून को बड़ी राजनीतिक ताकत बनकर उभरेगी आप : भगवंत मान

तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में 'आप' प्रमुख व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (AAP chief and Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) से मुलाकात के बाद पंजाब के सीएम भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) ने कहा कि सिर्फ आधे घंटे मुलाकात हुई है। उन्होंने कहा कि हमने शीशा के पीछे से मुलाकात की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में ‘आप’ प्रमुख व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (AAP chief and Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) से मुलाकात के बाद पंजाब के सीएम भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) ने कहा कि सिर्फ आधे घंटे मुलाकात हुई है। उन्होंने कहा कि हमने शीशा के पीछे से मुलाकात की है। भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने कहा कि जेल अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ कट्टर अपराधी जैसा व्यवहार किया जा रहा है। जबकि उन्हें कट्टर अपराधियों जैसी भी सुविधाएं नहीं मिल रही हैं।

पढ़ें :- मोदी जी जेल-जेल न खेलें, बीजेपी दफ्तर आ रहा रहूं एक साथ सभी को कर लीजिए गिरफ़्तार : अरविंद केजरीवाल

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  की गलती क्या है? उनके साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है मानो आपने देश के सबसे बड़े आतंकवादियों में से एक को पकड़ लिया हो। पीएम मोदी क्या चाहते हैं? अरविंद केजरीवाल जो ‘कट्टर ईमानदार’ हैं, जिन्होंने पारदर्शिता की राजनीति शुरू की और भाजपा की राजनीति खत्म की, उनके साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है। मान ने कहा कि जब मैंने पूछा कि वह कैसा काम कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि मेरे बारे में भूल जाओ, मुझे बताओ कि पंजाब में चीजें कैसे चल रही हैं? क्योंकि हम ‘काम’ की राजनीति करते हैं। आप एक अनुशासित समूह है, हम सभी एक साथ हैं और खड़े हैं अरविंद केजरीवाल के साथ दृढ़ रहें।

इस मुलाकात के बाद पंजाब के सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने कहा कि 4 जून को जब लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होंगे, तब आम आदमी पार्टी (AAP) मजबूत राजनीतिक ताकत बनकर उभरेगी।

‘ईडी और बीजेपी के पास किसी भी सवाल का कोई जवाब नहीं’

ईडी (ED) की गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने पर ‘आप’ विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि ईडी (ED) और बीजेपी (BJP) के पास किसी भी सवाल का कोई जवाब नहीं है। उन्होंने दो लोगों के बयानों के आधार पर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  को गिरफ्तार किया। एक हैं शरथ रेड्डी, वह एक ऐसा व्यक्ति है जो गिरफ्तार हो गया और कुछ दिनों बाद रिहा हो गया और उसने चुनावी बॉन्ड से बीजेपी (BJP)  को 60 करोड़ रुपये का दान दिया। दूसरे हैं मगुंटा, जो बीजेपी (BJP)  की गठबंधन पार्टी से उम्मीदवार हैं। सिर्फ बीजेपी (BJP)  से जुड़े दो लोगों के बयानों के आधार पर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  को गिरफ्तार किया गया है। इसी बात पर संजय सिंह को जमानत मिल गई और हमें यकीन है कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) भी न्याय दिलाएगा।

पढ़ें :- Delhi Excise Policy Case : शराब नीति मामले में सुनवाई के दौरान बोला सुप्रीम कोर्ट,अरविंद केजरीवाल को 2 जून को करना होगा सरेंडर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...