HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. गुजरात में लोकसभा चुनावों के लिए 40 स्टार प्रचारकों की सूची ज़ारी ,सुनीता केजरीवाल समेत ये नाम हैं शामिल

गुजरात में लोकसभा चुनावों के लिए 40 स्टार प्रचारकों की सूची ज़ारी ,सुनीता केजरीवाल समेत ये नाम हैं शामिल

आम आदमी पार्टी ने गुजरात राज्य में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए मंगलवार को 40 स्टार प्रचारकों सूची जारी कर दी है। पार्टी की तरफ से जारी विज्ञप्ति के अनुसार ये स्टार प्रचारक अरविंद केजरीवाल की ‘काम की राजनीति’ को लेकर जनता के बीच पहुंचेंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने गुजरात राज्य में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए मंगलवार को 40 स्टार प्रचारकों सूची जारी कर दी है। पार्टी की तरफ से जारी विज्ञप्ति के अनुसार ये स्टार प्रचारक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की ‘काम की राजनीति’ को लेकर जनता के बीच पहुंचेंगे। इस सूची में आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal)  का नाम शामिल है।

पढ़ें :- नरेंद्र मोदी आदिवासी समाज से करते हैं नफ़रत , ये बीजेपी वाले अब ख़ुद को भगवान से भी बड़ा समझने लग गये हैं : अरविंद केजरीवाल

सूची में कई नाम हैरान करने वाले हैं। मसलन लिस्ट में सबसे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  का नाम है। इसके अलावा उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal)   का भी नाम है। स्टार प्रचारक की लिस्ट में मनीष सिसोदिया का नाम है जो करीब बीते एक साल से जेल में बंद हैं। इसके अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और सतेंद्र जैन का भी नाम है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...