1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. Madhya Pradesh News: दर्दनाक हादसा, चलते ट्रक के पीछे घुसी तेज रफ्तार कार, चार की मौत

Madhya Pradesh News: दर्दनाक हादसा, चलते ट्रक के पीछे घुसी तेज रफ्तार कार, चार की मौत

मध्यप्रदेश के बैतूल में शुक्रवार देर रात नेशनल हाइवे नंबर 47 पर भीषण हादसा हुआ। इस हादसे में रेलवे के सेक्शन इंजीनियर समेत चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार चलते ट्रक के पीछे घुस गई, जिसके कारण कार के परखच्चे उड़ गए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के बैतूल में शुक्रवार देर रात नेशनल हाइवे नंबर 47 पर भीषण हादसा हुआ। इस हादसे में रेलवे के सेक्शन इंजीनियर समेत चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार चलते ट्रक के पीछे घुस गई, जिसके कारण कार के परखच्चे उड़ गए।

पढ़ें :- Union Budget 2023: बजट पर विपक्षी नेताओं ने उठाए सवाल, कहा-BJP जनता को पहले कुछ न दिया तो अब क्या देगी?

वहीं, कार में सवार दो पुरूष और दो महिलाओं की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, हादसा बैतूल जिले के मुलताई थाना क्षेत्र में एनएच 47 पर हुआ।

बताया जा रहा है कि बैतूल से नागपुर जा रही कार ओवरटेक करते समय भिलाई गांव के पास एक ट्रक के पीछे घुस गई। इस घटना में तीन लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया था, जबकि एक की हालत गंभीर थी,​ जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस का कहना है कि उपचार के दौरान घायल की भी मौत हो गई।

 

पढ़ें :- UP का अगला DGP कौन? काउंटडाउन शुरू... रेस में ये नाम चल रहे हैं सबसे आगे
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...