HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. मनीष सिसोदिया को विधायक फंड जारी करने की मिली अनुमति, विकास कार्य पर खर्च होंगे तीन करोड़ रुपये

मनीष सिसोदिया को विधायक फंड जारी करने की मिली अनुमति, विकास कार्य पर खर्च होंगे तीन करोड़ रुपये

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री व पटपड़गंज विधानसभा (Patparganj Assembly) से विधायक मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को अपनी विधानसभा में विभिन्न विकास कार्य कराने के लिए फंड जारी करने की कोर्ट से अनुमति मिल गई है। यह अनुमति स्पेशल जज काबेरी बावेजा की कोर्ट ने दी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री व पटपड़गंज विधानसभा (Patparganj Assembly) से विधायक मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को अपनी विधानसभा में विभिन्न विकास कार्य कराने के लिए फंड जारी करने की कोर्ट से अनुमति मिल गई है। यह अनुमति स्पेशल जज काबेरी बावेजा की कोर्ट ने दी है। मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कोर्ट से खिचड़ीपुर गांव, ईस्ट विनोद नगर, आवासीय कालोनी खिचड़ीपुर, रेलवे कॉलोनी व मंडावली में विभिन्न विकास कार्य कराने के लिए विधायक फंड से तीन करोड़ रुपये जारी करने की अनुमति मांगी थी। कोर्ट से फंड जारी करने की अनुमति मिलने के बाद खिचड़ीपुर में ओपन स्पेस, वेस्ट विनोद नगर में स्वाति पार्क का सौंदर्यीकरण, मयूर विहार फेस दो व फिरनी मोड़ पर प्रवेश द्वार समेत अन्य कार्य जल्द पूरे किए जाएंगे।

पढ़ें :- सीएम केजरीवाल का बड़ा दावा: पीएम मोदी ने कबूला 'शराब घोटाला फर्जी है' नहीं है उनके पास कोई सबूत

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने अपने विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी। यह याचिका स्पेशल जज काबेरी बावेजा की कोर्ट में दाखिल की गई थी। इसी कोर्ट में आबकारी मामले से संबंधित सभी केस सुने जा रहे हैं। मनीष सिसोदिया ने कोर्ट से अपने क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्य कराने के लिए विधायक फंड से पैसा जारी करने की अनुमति मांगी थी।

फिलहाल खिचड़ीपुर गांव, ईस्ट विनोद नगर, आवासीय कालोनी खिचड़ीपुर, रेलवे कॉलोनी व मंडावली में कई विकास कार्य कराने पर तीन करोड़ रुपये खर्च होने हैं। मनीष सिसोदिया के अनुरोध को जज काबेरी बावेजा की कोर्ट ने मान लिया और विधायक फंड से तीन करोड़ रुपये जारी करने की अनुमति दे दी है। कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद अब जल्द ही पैसा जारी कर दिया जाएगा और विकास कार्य तेजी से पूरे किए जाएंगे।

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के विधायक फंड से मिल रहे इस तीन करोड़ रुपये से वेस्ट विनोद नगर में एक ट्रांसफर शिफ्टिंग का काम किया जाएगा। इसके अलावा, खिचड़ीपुर के सात ब्लॉक में ओपन स्पेस का सौदर्यीकरण, मयूर विहार फेस दो में पार्क का विकास, मयूर विहार फेस दो के पॉकेट ए और फिरनी मोड़ खिचड़ीपुर में प्रवेश द्वार, मयूर विहार फेस एक के पॉकेट-4 में बाउंड्री वॉल और ग्रिल, वेस्ट विनोद नगर में स्वाति पार्क का सौदर्यीकरण का कार्य भी किया जाएगा।

पढ़ें :- Delhi Excise Policy: पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत फिर 31 मई तक बढ़ी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...