HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद बढ़ा सियासी पारा, मंत्री आतिशी ने लगाए बीजेपी पर गंभीर आरोप

सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद बढ़ा सियासी पारा, मंत्री आतिशी ने लगाए बीजेपी पर गंभीर आरोप

दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, हम कांग्रेस, वाम दलों के सभी नेताओं और उन सभी लोगों को धन्यवाद देते हैं जो INDIA गठबंधन और अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं, देश में चुनावों को बचाने के लिए खड़े हैं। साथ ही कहा, लोकसभा चुनाव चुनाव के लिए MCC लागू है, सारी Agencies, Police, Election Commision के अधीन है, जो हो रहा है उस पर पूरी दुनिया की नज़र है...

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली शराब घोटाले मामले में ईडी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। आम आदमी पार्टी के नेताओं की तरफ से इसका विरोध किया जा रहा है।

पढ़ें :- CM Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से मिली जमानत

दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, हम कांग्रेस, वाम दलों के सभी नेताओं और उन सभी लोगों को धन्यवाद देते हैं जो INDIA गठबंधन और अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं, देश में चुनावों को बचाने के लिए खड़े हैं। साथ ही कहा, लोकसभा चुनाव चुनाव के लिए MCC लागू है, सारी Agencies, Police, Election Commision के अधीन है, जो हो रहा है उस पर पूरी दुनिया की नज़र है, दुनिया भर के बड़े बड़े चैनल और अखबार हिंदुस्तान में चुनाव में केंद्र सरकार की मनमानी को देखकर, विपक्ष को कुचलने की कोशिशों को देखकर, चुनावी बॉन्ड की बात जानकर चिंतित हैं कि भारत के लोकतंत्र का क्या होगा?

इसके साथ ही कहा, केंद्र सरकार की दिल्ली पुलिस AAP के चुनावी प्रचार को दबाने की कोशिश कर रही है। आम आदमी पार्टी कार्यालय के चारों तरफ़ बैरिकेडिंग की गई। मुझे और आतिशी को पार्टी कार्यालय नहीं जाने दिया। DCP से हमने पूछा कि किस कानून के हिसाब से आप दो मंत्रियों को अपने ही पार्टी कार्यालय जाने से रोक रहे हैं? उनके पास कोई जवाब नहीं था। इनकी पूरी दादागिरी चल रही है।

वहीं, इस दौरान केजरीवाल सरकार की मंत्री आतिशी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि, बीजेपी ने शराब कारोबारी से हवाला का पैसा लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि, शरथ चंद्र रेड्डी ने Electoral Bond के माध्यम से मोदी की BJP को 59.50 Crore दिए। Money Trail का सुबूत मिलने पर ED बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को कब करेगी गिरफ़्तार?

पढ़ें :- BJP के साथी हमारे ख़िलाफ़ प्रदर्शन कर रहे हैं, इससे समस्या का समाधान नहीं निकलेगा... जल संकट पर बोले सीएम केजरीवाल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...