1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Gadar 2 में नाना पाटेकर की हुई एंट्री, एक्टर देंगे अपनी आवाज

Gadar 2 में नाना पाटेकर की हुई एंट्री, एक्टर देंगे अपनी आवाज

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर ने सनी देओल की आने वाली फिल्म गदर 2 (Gadar 2) के लिए वॉयस ओवर किया है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ वर्ष 2001 में रिलीज हुयी थी। इस फिल्म में सनी देओल, अमीष पटेल और अमरीश पुरी ने अहम भूमिका निभाई थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Gadar 2: बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर ने सनी देओल की आने वाली फिल्म गदर 2 (Gadar 2) के लिए वॉयस ओवर किया है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ वर्ष 2001 में रिलीज हुयी थी। इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल (Amisha Patel) और अमरीश पुरी (Amrish Puri) ने अहम भूमिका निभाई थी।

पढ़ें :- Nana Patekar को के साथ फैन ने की ऐसी हरकत, गुस्से में एक्टर ने जड़ा थप्पड़

आपको बता दें, 22 सालों के बाद गदर की सीक्वल ‘गदर 2’ (Gadar 2:) , 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें नाना पाटेकर डबिंग करते नजर आ रहे हैं।

इसके साथ ही तरण आदर्श ने कैप्शन में लिखा, नाना पाटेकर ने ‘गदर 2’ के लिए वॉयस ओवर किया है… नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने गदर 2 के लिए अपनी आवाज दी है… नाना का वॉयस ओवर फिल्म की शुरुआत में ही दर्शकों को गदर 2 से परिचित कराएगा।


वर्ष 2001 में आई गदर में ओम पुरी ने अपनी आवाज दी थी, वह आज इस दुनिया में नहीं है और उनकी जगह अब नाना पाटेकर अपनी दमदार आवाज से फिल्म को पावरफुल बनाएंगे। फिल्म गदर 2 में सनी देओल अमीषा पटेल , उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा, सिमरत कौर, लव सिन्हा नजर आएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...