HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Pakistan Terrorist Attack : बलूचिस्तान के ग्वादर में आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर सात मजदूरों को मौत के घाट उतारा

Pakistan Terrorist Attack : बलूचिस्तान के ग्वादर में आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर सात मजदूरों को मौत के घाट उतारा

पाकिस्तान (Pakistan) के बलूचिस्तान (Balochistan) के ग्वादर में बुधवार को आतंकी हमले (Terrorist Attack) में सात मजदूर मारे गए हैं। यह आतंकी हमला (Terrorist Attack) ग्वादर के सरबंद में फिश हार्बर जेट्टी (Fish Harbor Jetty) के पास कुछ इमारत पर हुआ है। आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की। आतंकियों ने रात में सो रहे मजदूरों पर गोलियां चलाई जिसकी वजह से सात बेगुनाहों की मौत हो गई।

By संतोष सिंह 
Updated Date

ग्वादर। पाकिस्तान (Pakistan) के बलूचिस्तान (Balochistan) के ग्वादर में बुधवार को आतंकी हमले (Terrorist Attack) में सात मजदूर मारे गए हैं। यह आतंकी हमला (Terrorist Attack) ग्वादर के सरबंद में फिश हार्बर जेट्टी (Fish Harbor Jetty) के पास कुछ इमारत पर हुआ है। आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की। आतंकियों ने रात में सो रहे मजदूरों पर गोलियां चलाई जिसकी वजह से सात बेगुनाहों की मौत हो गई।

पढ़ें :- INDIA गठबंधन की सरकार अग्निवीर योजना को रद्द कर सभी को बराबर अधिकार और सम्मान सुनिश्चित करेगी: राहुल गांधी

मृतक और घायल पंजाब के साहीवाल के रहने वाले

वहीं, एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक, मृतक और घायल पंजाब के साहीवाल के रहने वाले हैं। मृतकों के शवों और घायलों को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जांच शुरू कर दी है।

आतंकियों ने कुछ दिन पहले तौंसा शरीफ में किया था हमला

इससे पहले 1 मई को पंजाब के तौंसा शरीफ जिले (Taunsa Sharif district of Punjab) में एक पुलिस चेकपोस्ट पर आतंकवादियों के हमले में कम से कम सात पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। यह घटना जिले में दो महीने के भीतर चौकी पर दूसरा हमला है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, आतंकियों ने वाहोवा, डेरा गाजी खान (Dera Ghazi Khan) स्थित झांगी चेकपोस्ट पर हमला किया।

पढ़ें :- गोवर्धनमठ पुरी पीठाधीश्वर शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती का बड़ा बयान, बोले- देश और प्रदेश में चरम पर है भ्रष्टाचार

सात घायल पुलिसकर्मियों को चिकित्सा सहायता के लिए तौंसा शरीफ टीएचक्यू अस्पताल (Taunsa Sharif THQ Hospital) में स्थानांतरित किया गया। पंजाब पुलिस (Punjab Police) के प्रवक्ता ने झांगी चौकी पर आतंकी हमले की कोशिश की पुष्टि की है।

ग्वादर पोर्ट पर आतंकी हमला हुआ था

कुछ दिनों पहले ग्वादर बंदरगाह (Gwadar Port) पर आतंकी हमला हुआ था। बंदूकों और विस्फोटकों से लैस अज्ञात हमलावर अचानक से पाकिस्तान में ग्वादर पोर्ट अथॉरिटी (GPA) परिसर घुस गए और फिर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। हमलावर पोर्ट के अंदर स्थित इमारत में घुस गए। पुलिस और सुरक्षा बलों ने आठ सशस्त्र हमलावरों को मार गिराया है।

 

पढ़ें :- SEBI ने Internet-Based Trading रूल्स में किया बदलाव,आज से लागू हुआ नया नियम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...