1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Sadhvi Niranjan Jyoti बोलीं- अयोध्या, काशी के बाद अब मथुरा की है बारी

Sadhvi Niranjan Jyoti बोलीं- अयोध्या, काशी के बाद अब मथुरा की है बारी

केंद्रीय खाद्य व प्रसंस्करण राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति रविवार को ठाकुर बांकेबिहारी के दर्शन कर पूजा-अर्चना की। इसके बाद स्वामी वामदेव ज्योतिर्मठ पहुंचकर गोपूजन व सेवा की। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी के काम की बदौलत ही जनता ने एक बार फिर यूपी में भाजपा को प्रचंड बहुमत दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मथुरा। केंद्रीय खाद्य व प्रसंस्करण राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (Sadhvi Niranjan Jyoti) रविवार को ठाकुर बांकेबिहारी (Thakur Banke Bihari) के दर्शन कर पूजा-अर्चना की। इसके बाद स्वामी वामदेव ज्योतिर्मठ (Swami Vamdev Jyotirmath) पहुंचकर गोपूजन व सेवा की। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए साध्वी निरंजन ज्योति (Sadhvi Niranjan Jyoti) ने कहा कि केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी के काम की बदौलत ही जनता ने एक बार फिर यूपी में भाजपा को प्रचंड बहुमत दिया है। कोविड काल से लेकर अब जिस तरह घर-घर राशन पहुंचाना। इसके अलावा गांवों में बिजली की उपलब्धता के अलावा प्रधानमंत्री आवास योजनाओं (Prime Minister’s Housing Schemes) का लाभ जनता को सीधे तौर पर मिला है। सीएम योगी ने प्रदेश में सीएम रहते दोबारा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का रिकार्ड तो बनाया ही, पिछली सरकारों का नोएडा न जाने के मिथक को भी तोड़कर दोबारा सत्ता हासिल की है।

पढ़ें :- BJP की राष्ट्रीय सचिव पकंजा मुंडे बोलीं- 'मैं तो लोगों के दिल-दिमाग में हूं, मोदी जी भी नहीं खत्‍म कर सकते हैं, मेरा करियर'

मोदी का काम है जीत का आधार

साध्वी ने कहा कि अयोध्या, काशी के बाद अब मथुरा की बारी है। चैतन्य विहार स्थित स्वामी वामदेव ज्योतिर्मठ (Swami Vamdev Jyotirmath)  में चल रहे कार्यक्रम के बाद निरंजन ज्योति ने कहा कि देश के चार राज्यों में हुए चुनाव में जनता ने जो समर्थन दिया है, वह पीएम मोदी के काम के आधार पर दिया है। भाजपा का कार्यकर्ता हर हालातों में जमीन पर जनता से जुड़कर कार्य करता है। जनता को जो चाहिए, उसपर फोकस करके काम सरकार ने किया।

अब मथुरा की है बारी

पंडित दीनदयाल का अंत्योदय, डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का राष्ट्रवाद और आध्यात्मिक सांस्कृतिकवाद को लेकर सरकार चल रही है। मथुरा श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति (Mathura Shri Krishna Janmabhoomi Mukti) के सवाल पर कहा, ये तो हमारा एजेंडा था ही। अयोध्या और काशी के बाद अब मथुरा की ही बारी है।

पढ़ें :- Breaking-अशोक गहलोत दिल्ली निकलने से पहले देंगे इस्तीफा? राजभवन जाने की सूचना से अटकलें तेज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...