1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Sanjay Singh: जेल से बाहर आए AAP नेता संजय सिंह, कहा-यह वक्त संघर्ष करने का है

Sanjay Singh: जेल से बाहर आए AAP नेता संजय सिंह, कहा-यह वक्त संघर्ष करने का है

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं। संजय सिंह को कथित शराब घोटाले मामले में ईडी ने गिरफ्तार किया था। छह महीने बाद संजय सिंह जेल से बाहर आए हैं। जेल से बाहर आते ही संजय सिंह के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं। संजय सिंह को कथित शराब घोटाले मामले में ईडी ने गिरफ्तार किया था। छह महीने बाद संजय सिंह जेल से बाहर आए हैं। जेल से बाहर आते ही संजय सिंह के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। इस दौरान आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज समेत अन्य नेता भी मौजूद हैं।

पढ़ें :- तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता से नहीं होने दी गई फेस टू फेस मीटिंग, संजय सिंह का दावा

तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद AAP नेता संजय सिंह ने कहा कि, यह वक्त जश्न मनाने का नहीं है। यह वक्त संघर्ष करने का है। हमारी पार्टी के सबसे बड़े नेता अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को जेल में रखा गया है, हमें पूरा भरोसा है कि इस जेल के ताले टूटेंगे और अरविंद केजरीवाल छूटेंगे।

वहीं, इस दौरान सौरभ भारद्वाज ने कहा, ये समय खुशी मनाने का नहीं है ये समय संघर्ष करने का है। अभी हमारे तीन बड़े नेता, अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल के अंदर हैं और जब तक वो नहीं छूटेंगे, हम खुशी नहीं मनाएंगे बल्कि संघर्ष करेंगे। जेल के ताले टूटेंगे, अरविंद केजरीवाल छूटेंगे।

 

पढ़ें :- AAP के पूर्व मंत्री राजकुमार आनंद,बोले- दलितों का अपमान बर्दाश्त नहीं , मैंने ED से डरकर नहीं छोड़ी पार्टी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...