HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. सुनीता को मिलेगी सभी रिपोर्ट, मेडिकल बोर्ड से अरविंद केजरीवाल की डाइट पर भी कर सकती हैं चर्चा

सुनीता को मिलेगी सभी रिपोर्ट, मेडिकल बोर्ड से अरविंद केजरीवाल की डाइट पर भी कर सकती हैं चर्चा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) को राउज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) से बड़ी राहत मिली है। सीएम केजरीवाल की पत्नी मेडिकल बोर्ड (Medical Board) से मिल सकती हैं। सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) को सभी मेडिकल रिपोर्ट मिलेंगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) को राउज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) से बड़ी राहत मिली है। सीएम केजरीवाल की पत्नी मेडिकल बोर्ड (Medical Board) से मिल सकती हैं। सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) को सभी मेडिकल रिपोर्ट मिलेंगी। मेडिकल बोर्ड (Medical Board) से केजरीवाल की डाइट पर भी चर्चा कर सकती हैं।

पढ़ें :- आप सांसद संजय सिंह,बोले- एलजी के तरफ से लिखा गया पत्र अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की साजिश का एक हिस्सा

राउज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) ने शनिवार को अरविंद केजरीवाल (Sunita Kejriwal)  की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal)  को डॉक्टरों की सलाह के दौरान मेडिकल टीम के साथ मौजूद रहने की इजाजत दे दी है। हालांकि कोर्ट ने तिहाड़ जेल प्रशासन (Tihar Jail Administration) को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की मेडिकल रिपोर्ट के रिकॉर्ड को देने के लिए कहा है। जिस पर मेडिकल बोर्ड के साथ चर्चा हुई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...