1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. अजित पवार की पत्नी के उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की चर्चा पर सुप्रिया सुले बोलीं-लोकतंत्र में कोई भी लड़ सकता है चुनाव

अजित पवार की पत्नी के उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की चर्चा पर सुप्रिया सुले बोलीं-लोकतंत्र में कोई भी लड़ सकता है चुनाव

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) की पत्नी सुनेत्रा पवार (Sunetra Pawar) के  बारामती से सुप्रिया सुले (Supriya Sule) के खिलाफ चुनाव लड़ने की चर्चा है। अब इन अटकलों पर एनसीपी-शरदचंद्र पवार की नेता सुप्रिया सुले ने रविवार को अपनी प्रतिक्रिया दी है। कहा कि लोकतंत्र में कोई भी चुनाव लड़ सकता है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

पुणे : महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) की पत्नी सुनेत्रा पवार (Sunetra Pawar) के  बारामती से सुप्रिया सुले (Supriya Sule) के खिलाफ चुनाव लड़ने की चर्चा है। अब इन अटकलों पर एनसीपी-शरदचंद्र पवार की नेता सुप्रिया सुले ने रविवार को अपनी प्रतिक्रिया दी है। कहा कि लोकतंत्र में कोई भी चुनाव लड़ सकता है। इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले बारामती के लिए लड़ाई काफी तेज हो गई है।  बारामती को शरद पवार (Sharad Pawar) और सुप्रिया सुले (Supriya Sule) का गढ़ माना जाता है।

पढ़ें :- Maharashtra News : Maha Vikas Aghadi ने सीट बंटवारे का किया एलान, जानें कौन-कितनी सीटों पर लड़ेगा चुनाव

सुले ने कहा कि यह पारिवारिक लड़ाई कैसे हो सकती है? लोकतंत्र में कोई भी चुनाव लड़ सकता है। मैंने कल भी यह कहा था कि यदि उनके पास कोई मजबूत उम्मीदवार है तो मैं उस उम्मीदवार से बात करने के लिए तैयार हूं।विषय कोई भी हो, समय या जगह वे तय करें, मैं बैठकर चर्चा करने के लिए तैयार हूं।

सुप्रिया सुले (Supriya Sule)  ने उन मुद्दों पर भी बात की जिन पर वो चुनाव लड़ेंगी। उन्‍होंने कहा कि मैं संसद चुनाव लड़ रही हूं। बेरोजगारी, महंगाई, पेटीएम मुद्दा और चुनावी बांड घोटाला। जिन लोगों पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं। जो सभी भ्रष्ट हैं। यदि उन्‍हें दोषी ठहराया जाता है। वे सभी भाजपा (BJP) में शामिल हो रहे हैं।  साथ ही उन्होंने कहा कि चाहे देश में भ्रष्टाचार हुआ हो या नहीं। यह एक बड़ा मुद्दा है।

उनकी यह टिप्पणी सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के हालिया फैसले के बाद आई है, जिसमें चुनावी बांड योजना को “असंवैधानिक” बताया गया है। सुप्रिया सुले (Supriya Sule)  की सबसे नई टिप्पणी बारामती में प्रचार अभियान के वाहनों में एनसीपी प्रमुख अजित पवार (NCP chief Ajit Pawar) और उनकी पत्नी सुनेत्रा की तस्वीरें नजर आने के एक दिन बाद आई है। प्रचार वाहन में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रतीक के साथ सुनेत्रा पवार और अजीत पवार की तस्वीरों वाला एक बैनर था।

 

पढ़ें :- 31 मार्च को 'तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ' दिल्ली महारैली में राहुल गांधी समेत कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...