HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. कातिल मां की कहानी जानकर कांप जाएगी आपकी रूह, आई थी बच्चे के साथ, लौटी तो बैग में भरकर ले गई बेटे की लाश

कातिल मां की कहानी जानकर कांप जाएगी आपकी रूह, आई थी बच्चे के साथ, लौटी तो बैग में भरकर ले गई बेटे की लाश

कर्नाटक (Karnataka) के चित्रदुर्ग (Chitradurga) ​में एक हैरान करने वाला हत्याकांड सामने आया है, जिसमें एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंपनी (Artificial Intelligence Company) की महिला सीईओ (Female CEO ) ने अपने 4 साल के बेटे की हत्या कर दी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

गोवा। कर्नाटक (Karnataka) के चित्रदुर्ग (Chitradurga) ​में एक हैरान करने वाला हत्याकांड सामने आया है, जिसमें एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंपनी (Artificial Intelligence Company) की महिला सीईओ (Female CEO ) ने अपने 4 साल के बेटे की हत्या कर दी। इसके बाद महिला बेटे की लाश को बैग में लेकर गोवा (Goa)   से कर्नाटक (Karnataka) जा रही थी, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। महिला के पास से बच्चे की लाश बरामद कर ली गई है।

पढ़ें :- मोदी सरकार में शान, शोहरत और सत्ता की राजनीति चल रही है, इसमें सत्य की कोई जगह नहीं: प्रियंका गांधी

पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला सूचना सेठ की शादी 2010 में हुई थी। 2019 में उसका बेटा पैदा हुआ था और 2020 में उसका अपने पति से विवाद शुरू हो गया। मामला कोर्ट में चला गया, जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया। कोर्ट ने आदेश दिया था कि बच्चे के पिता अपने बच्चे से रविवार को मिल सकते हैं। कोर्ट के आदेश के बाद आरोपी महिला प्रेशर आ गई, क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि उसका पति बेटे से मिले। इसलिए प्लान के तहत आरोपी महिला शनिवार को बेटे को साथ लेकर गोवा (Goa) गई और होटल में हत्याकांड को अंजाम दे दिया। महिला का सोचना था कि उसका पति बेटे से ना मिल सके। इसलिए उसने बेटे को ही खत्म कर दिया।

पुलिस को कैसे चला वारदात का पता?

दरअसल, गोवा (Goa)  के जिस होटल में महिला रुकी थी, वहां वह अपने चार साल के बच्चे को भी साथ लेकर आई थी। जब महिला होटल छोड़कर गई तो बच्चा उसके साथ नहीं था। महिला को अकेले जाते देखने के बाद होटल स्टाफ को उस पर शक हुआ। जिस टैक्सी से महिला गई वह लोकल थी, इसलिए होटल के स्टाफ ने टैक्सी वाले से फोन कर महिला के बारे में पूछा। टैक्सी वाले ने बताया कि महिला टैक्सी में अकली ही है। इसके बाद होटल स्टाफ ने पुलिस को फोन कर पूरी जानकारी दी और पुलिस ने कर्नाटक (Karnataka) के चित्रदुर्ग (Chitradurga) में महिला को गिरफ्तार कर बैग में बच्चे की लाश बरामद कर ली।

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी बोले-कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक को अपनी लूट का ATM बना लिया है
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...