HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. देश को बचाने के लिए भाजपा सरकार की तानाशाही को खत्म करना ज़रूरी : गोपाल राय

देश को बचाने के लिए भाजपा सरकार की तानाशाही को खत्म करना ज़रूरी : गोपाल राय

आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) को अंतरिम जमानत मिलने के बाद पार्टी के नेताओं में अलग ही फुर्ती नजर आ रही है। पार्टी नेताओं की तरफ से लगातार भाजपा (BJP) पर हमला जारी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) को अंतरिम जमानत मिलने के बाद पार्टी के नेताओं में अलग ही फुर्ती नजर आ रही है। पार्टी नेताओं की तरफ से लगातार भाजपा (BJP) पर हमला जारी है। रविवार को दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय (Gopal Rai, Minister in Delhi Government)  ने कहा कि दिल्ली के अन्दर आप लगातार भाजपा (BJP)  की तानाशाही के खिलाफ अलग अलग तरीके से जनता के बीच चुनाव प्रचार कर रही है।

पढ़ें :- TMC और कांग्रेस पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कहा-ये लोग एक-दूसरे की सवारी कर लें, फिर भी डूबना तो तय है

आप नेता व दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय (Gopal Rai, Minister in Delhi Government) ने कहा कि कल से अरविंद केजरीवाल ने जब बयान दिया कि प्रधानमंत्री अगले साल 75 वर्ष के होने जा रहे हैं। उसकी चर्चा भाजपा का हर पदाधिकारी-कार्यकर्ता कर रहा है। गोपाल राय ने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) ने जब खुद 75 साल होने पर पार्टी के शीर्ष नेताओं के रिटायरमेंट का नियम बनाया और अब वे 75 साल के होने जा रहे हैं। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)के बयान से भाजपा में कल से भूचाल आया हुआ है।

गोपाल राय (Gopal Rai) ने कहा कि दिल्ली के अंदर AAP लगातार भाजपा की तानाशाही के ख़िलाफ अलग-अलग तरीके से जनता के बीच चुनाव प्रचार कर रही है। पहले भी हमने कई दूसरे माध्यम से लोगों को बताने की कोशिश की है। आज फिर से साइक्लोथॉन के माध्यम से जनता के बीच संदेश पहुंचा रहे हैं कि देश को बचाने के लिए भाजपा सरकार की तानाशाही को खत्म करना जरूरी है।

 

 

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024: मतदान में क्रिकेटर बढ़ चढ़कर ले रहे हैं हिस्सा, सचिन-सूर्यकुमार यादव ने डाले वोट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...