1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. UPSC भर्ती: CDS परीक्षा (I) 2020 के अंतिम परिणाम की हुई घोषणा

UPSC भर्ती: CDS परीक्षा (I) 2020 के अंतिम परिणाम की हुई घोषणा

संघ लोक सेवा आयोग ने संयुक्त रक्षा सेवा परीक्षा (I), 2020 का अंतिम परिणाम घोषित किया। यूपीएससी ने लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर 147 उम्मीदवारों का चयन किया। चयन प्रक्रिया रक्षा मंत्रालय के सेवा चयन बोर्ड द्वारा आयोजित की गई थी। हालांकि, उम्मीदवारों के अंक 30 दिनों के लिए आयोग की वेबसाइट पर अंतिम परिणाम घोषित होने की तारीख से 15 दिनों के भीतर उपलब्ध होंगे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: संघ लोक सेवा आयोग ने संयुक्त रक्षा सेवा परीक्षा (I), 2020 का अंतिम परिणाम घोषित किया। यूपीएससी ने लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर 147 उम्मीदवारों का चयन किया। चयन प्रक्रिया रक्षा मंत्रालय के सेवा चयन बोर्ड द्वारा आयोजित की गई थी। हालांकि, उम्मीदवारों के अंक 30 दिनों के लिए आयोग की वेबसाइट पर अंतिम परिणाम घोषित होने की तारीख से 15 दिनों के भीतर उपलब्ध होंगे।

पढ़ें :- Good News : छात्राओं ने कॉलेज में लिया एडमिशन तो मिलेंगे 20 हजार रुपये, इस राज्य की सरकार ने किया ऐलान

आपको बता दें, 113वें शॉर्ट सर्विस कमीशन कोर्स (पुरुषों के लिए) के लिए ऑफिसर्स ट्रेनिंग एकेडमी, चेन्नई में 96 उम्मीदवारों और ऑफिसर्स ट्रेनिंग एकेडमी, चेन्नई, 27वें शॉर्ट सर्विस कमीशन वूमेन (गैर-तकनीकी) कोर्स के लिए 51 उम्मीदवारों का चयन हुआ।

यूपीएससी ने कहा कि 113वें शॉर्ट सर्विस कमीशन कोर्स (पुरुषों के लिए) की सूची में उन उम्मीदवारों के नाम भी शामिल हैं जिन्हें भारतीय सैन्य अकादमी, देहरादून, नौसेना अकादमी, एझिमाला, केरल और वायु सेना अकादमी, हैदराबाद (उड़ान-पूर्व) के लिए अनुशंसित किया गया था।

नवीनतम अपडेट के लिए यूपीएससी की वेबसाइट: http://www.upsc.gov.in

पढ़ें :- Haryana Constable के 7298 पदों पर भर्ती परीक्षा का हुआ ऐलान, जाने किस दिन होगा एग्जाम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...