1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Urvashi Rautela अपना जन्मदिन मनाने पहुंची मालदीव, कपड़ों की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Urvashi Rautela अपना जन्मदिन मनाने पहुंची मालदीव, कपड़ों की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

 बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने अपनी मेहनत और लगन से हर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए बॉलीवुड में हे नहीं लेकिन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी जगह बनाई है। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया की क्वीन हैं क्योंकि वह अपने सभी प्रशंसकों को जोड़े रखती हैं और उन्हें अपने दैनिक जीवन की दिनचर्या से अपडेट देती रहती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood News: बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपनी मेहनत और लगन से हर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए बॉलीवुड में हे नहीं लेकिन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी जगह बनाई है। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया की क्वीन हैं क्योंकि वह अपने सभी प्रशंसकों को जोड़े रखती हैं और उन्हें अपने दैनिक जीवन की दिनचर्या से अपडेट देती रहती हैं।

पढ़ें :- IIFA Awards: Orange Color Bodycon Gown में Urvashi Rautela ने बिखेरे जलवे, तस्वीरों ने इन्टरनेट पर मचाया तहलका

अभिनेत्री अपने सभी प्रशंसकों को जोड़े रखने के लिए अपनी मनमोहक तस्वीरें साझा करने और ट्रेंडी रीलों पर हॉप करने में कभी भी विफल नहीं होती है। उर्वशी अपनी आकर्षक तस्वीरों और मनोरंजक वीडियो से लाइमलाइट बटोरना जानती हैं।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का जन्मदिन लगभग आ गया है, अभिनेत्री ने परिवार के साथ जश्न मनाने के लिए मालदीव की यात्रा की योजना बनाई और मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया द्वारा कैप्चर हुई। कैजुअल और कंफर्टेबल लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी। अभिनेत्री ने 1 लाख 20 हजार रुपये की नीयन रंग वाली हार्वेस्ट लेगिंग और लूई वीटॉन नियॉन रंग की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी ,और 1 लाख 75 हजार रुपये की लूई वीटॉन की जैकेट पहनी थी।

लूई वीटॉन एलवी रनवे जूते जो 1 लाख 60 हजार रुपये के थे जिस से उन्होंने अपने लुक को पूरा किया। यूवी किरणों से बचाने के लिए अभिनेत्री ने लूई वीटॉन की ग्लर्स पहने जो की 45 हजार रुपये के थे।अपने बालों को खुला रखा जिस से वह और भी कातिलाना लग रही थी । उर्वशी रौतेला का यह लुक लगभग 5 लाख रुपए का था।

निश्चित रूप से, हम कह सकते हैं कि उर्वशी के लिये यह एक ऐसा वर्ष है जहां वह हर दिन सफलता की सीढ़ी चढ़ रही है चाहे वह मिस यूनिवर्स पेजेंट को जज करने के साथ-साथ शो-स्टॉपर अरब फैशन वीक में चलने वाली एकमात्र भारतीय अभिनेत्री हो। अपने गाने “वर्साचे बेबी” के लिए अनेक पुरस्कार जितना हो या दुबई के लिए गोल्डन वीज़ा प्राप्त करना हो ,या अपनी बैक टू बैक रिलीज़ की घोषणा करनी हो। उनका यह वर्ष निश्चित रूप से उनके जीवन के सर्वश्रेष्ठ वर्षों में से एक हुवा है। आशा है कि यह वर्ष इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री को अधिक से अधिक सफलता और शक्ति प्रदान करे।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायल 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। उर्वशी सरवना के साथ ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी और उन्होंने Jio Studios और T-Series के साथ तीन-फिल्म अनुबंध पर भी हस्ताक्षर किए हैं।

पढ़ें :- Urvashi Rautela का 24K शुद्ध सोने की पत्ती से बना यह फेस मास्क की कीमत लगभग 4 लाख रुपये, जाने क्या है खासियत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...