1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Kangana Ranaut Back On Twitter : कंगना रनौत की डेढ़ साल बाद ‘इमरजेंसी’ के साथ ट्विटर पर वापसी, यूजर्स बोले- बधाई हो

Kangana Ranaut Back On Twitter : कंगना रनौत की डेढ़ साल बाद ‘इमरजेंसी’ के साथ ट्विटर पर वापसी, यूजर्स बोले- बधाई हो

Kangana Ranaut Back On Twitter :  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्विटर पर पूरे डेढ़ साल बाद वापस आ गई हैं। एक्ट्रेस ने फर्स्ट ट्वीट कर लिखा है- हेलो दोस्तों। वापस लौटकर बहुत अच्छा लग रहा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म 'इमरजेंसी' का बिहाइंड द सीन वीडियो भी शेयर किया है। साथ ही रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है। कंगना ने लिखा है- 'इमरजेंसी' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। सिनेमाघरों में आप सभी से 20 अक्टूबर 2023 में मुलाकात होगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Kangana Ranaut Back On Twitter :  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर पूरे डेढ़ साल बाद वापस आ गई हैं। एक्ट्रेस ने फर्स्ट ट्वीट कर लिखा है- हेलो दोस्तों। वापस लौटकर बहुत अच्छा लग रहा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म ‘इमरजेंसी’ का बिहाइंड द सीन वीडियो भी शेयर किया है। साथ ही रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है। कंगना ने लिखा है- ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। सिनेमाघरों में आप सभी से 20 अक्टूबर 2023 में मुलाकात होगी।

पढ़ें :- Kangana Ranaut ने अपनी सारी संपत्ति रखी गिरवी, जाने पूरा मामला

अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut)का ट्विटर अकाउंट पिछले साल निलंबित कर दिया गया था, लेकिन अब क्वीन की माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर वापस हो गई है। कंगना ने हाल ही में अपनी टीम द्वारा प्रबंधित एक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया कर ट्विटर पर अपनी वापसी का एलान किया है। अभिनेत्री के इस एलान से सभी फैंस बहुत खुश हैं। कंगना ने अपनी टीम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सभी को नमस्कार, यहां पर वापस आना अच्छा लग रहा है।’ कंगना रणौत के फैंस लगातार अभिनेत्री के ट्वीट को रिट्वीट कर रहे हैं। इसके साथ ही उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी खुशी भी जाहिर कर रहे हैं।

पढ़ें :- Kangana Ranaut Review Pathaan: पठान देख कंगना रनौत के बदल गए सुर, ऐसी फिल्में...

कंगना रणौत ( Kangana Ranaut)सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को लेकर बीते दिनों भी काफी चर्चा में रही थीं। दरअसल, ट्विटर की कमान  टेस्ला प्रमुख एलन मस्क द्वारा संभाले जाने के बाद कंगना रणौत ने उम्मीद जताई थी कि वह जल्द ही ट्विटर पर वापसी कर सकती हैं और वैसा ही हुआ। इतना ही नहीं कंगना ने एलन मस्क की तारीफों के पुल भी बांधे थे। आपको बता दें, कगंना पिछले एक साल से अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए लोगों से जुड़ी हुई थीं। क्योंकि एक साल पहले मई में अभिनेत्री का ट्विटर अकाउंट ज्यादा विवाद होने के बाद ब्लॉक कर दिया गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रणौत ( Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग खत्म की है। फिल्म के नाम से ही सबको अंदाजा हो गया होगा कि यह देश की अबतक की सबसे बड़ी राजनीतिक घटना ‘इमरजेंसी’ पर आधारित है। ‘इमरजेंसी’ में कंगना रणौत ( Kangana Ranaut) देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ अभिनेत्री इसका निर्देशन भी अभिनेत्री ने ही किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...