1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. The Kashmir Files की सफलता पर बोले KRK, कहा – राहुल गांधी को छोड़ देनी चाहिए राजनीति

The Kashmir Files की सफलता पर बोले KRK, कहा – राहुल गांधी को छोड़ देनी चाहिए राजनीति

विस्थापित कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) मीडिया व राजनीतिक दलों के बीच चर्चा में है। हर कोई इसे एक बार इसे देखने की सलाह दे रहा है। ये फिल्म लोगों को रूला रही है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर काफी लोग लिख रहे हैं। इस बीच अभिनेता कमाल आर खान (Kamal R Khan) ने फिल्म के बहाने राजनीति का जिक्र करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  को बड़ी सलाह देने से नहीं चूके। केआरके ने कहा कि द कश्मीर फाइल्स की सफलता ये बताती है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) राजनीति में कभी भी सफल नहीं हो सकते हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। विस्थापित कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) मीडिया व राजनीतिक दलों के बीच चर्चा में है। हर कोई इसे एक बार इसे देखने की सलाह दे रहा है। ये फिल्म लोगों को रूला रही है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर काफी लोग लिख रहे हैं।

पढ़ें :- पूंजीपतियों को 6 फीसदी ब्याज पर लोन और अन्नदाताओं को 24 फीसदी पर मिलता है कर्ज, हम ‘दो भारत’ नहीं करेंगे स्वीकार : राहुल गांधी

इस बीच अभिनेता कमाल आर खान (Kamal R Khan) ने फिल्म के बहाने राजनीति का जिक्र करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  को बड़ी सलाह देने से नहीं चूके। केआरके ने कहा कि द कश्मीर फाइल्स की सफलता ये बताती है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) राजनीति में कभी भी सफल नहीं हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसलिए बेहतर है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को राजनीति छोड़ देनी चाहिए। राजनीति के मौजूदा दौर को देखते हुए केआरके ने ये टिप्पणी की है। उन्होंने लिखा कि अब राजनीति से शिक्षा, विकास, रोजगार का कोई लेना देना नहीं है। अभिनेता ने एक तरह से राहुल गांधी को अप्रासंगिक बता दिया है।

पढ़ें :- सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म 'गॉडफादर' ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका

 

केआरके (KRK) ने ट्वीट कर लिखा कि द कश्मीर फाइल्स की सफलता इस बात का प्रमाण है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  सफल नहीं हो सकते। इसलिए बेहतर है कि उन्हें राजनीति छोड़ देनी चाहिए। क्योंकि विकास शिक्षा रोजगार आदि का आज की राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  बीजेपी को हराने के लिए ध्रुवीकरण करने में सक्षम नहीं हैं। केआरके ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा कि अगर Kashmir Files 2014 से पहले बनती है तो यह एक आपदा होती, लेकिन आज यह ब्लॉकबस्टर है। एक बार फिर साबित कर दिया कि हर अच्छी कहानी सही समय पर अच्छी होती है। 95 प्रतिशत अभिनेता किसी विशेष कहानी के समय के बारे में नहीं जानते हैं। और इसी वजह से 95 प्रतिशत फिल्में फ्लॉप हो जाती हैं।

इसके साथ ही केआरके (KRK)  ने तीनों खान (शहरूख खान,सलमान खान व अमिर खान) को भी बड़ी नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें व्यवसाय में बने रहना है। तो उन्हें भी ऐसी ही फिल्में बनानी होगी। अभिनेता ने लिखा कि अगर खान व्यवसाय में बने रहना चाहते हैं तो उन्हें उरी, कश्मीर फाइल्स, गोडसे फाइल्स आदि फिल्में करनी होंगी। पठान,टाइगर आदि जैसी फिल्में काम नहीं करेंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...