1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News: कुत्तों का बढ़ता जा रहा है आतंक, मासूमों को बनाया निशाना, देखिए वीडियो

Lucknow News: कुत्तों का बढ़ता जा रहा है आतंक, मासूमों को बनाया निशाना, देखिए वीडियो

राजधानी लखनऊ में रा और पालतू कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है। आए दिन कुत्ते किसी न किसी को निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला पीजीआई के एल्डिको उद्यान-2 स्थित अभिलाषा अपार्टमेंट के पास खेल रहे दो मासूम बच्चों को निशाना बनाया। इसके कारण मासूम को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वहीं, मासूम के पिता ने पालतू कुत्तों के मालिक के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lucknow News:  राजधानी लखनऊ में आवारा और पालतू कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है। आए दिन कुत्ते किसी न किसी को निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला पीजीआई के एल्डिको उद्यान-2 स्थित अभिलाषा अपार्टमेंट के पास खेल रहे दो मासूम बच्चों को निशाना बनाया। इसके कारण मासूम को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वहीं, मासूम के पिता ने पालतू कुत्तों के मालिक के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

पढ़ें :- UP News : लखनऊ में दशहरे पर रावण के साथ कुंभकरण और मेघनाद का पुतला नहीं जलेगा, जानें वजह?

बता दें कि, पीजीआई इलाके के रायबरेली रोड के एल्डिको उद्यान-2 में अभिलाषा अपार्टमेंट है। गुरुवार को तीन पालतू कुत्तों ने दो मासूमों पर हमला कर घायल कर दिया। मासूम अपने दोस्तों के सा थ खेलने के लिए निकले थे। धीरेंद्र सिंह का कहना है कि उनका चार साल का बेटा पड़ोसी बच्चों के साथ खेलने के लिए निकला था।

पढ़ें :- कानपुर एक दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी, 22 की मौत

इस दौरान लेख गार्डन अपार्टमेंट में रहने वाले एक परिवार के तीन पालतू कुत्तों ने उनके बच्चे व उसके साथी पर हमला कर दिया। जिससे दोनों बच्चे घायल हो गए। वहीं, ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है।

मामले की शिकायत के बाद नगर निगम की टीम वहां पहुंची तो काम करने वाली महिला ने देशी कुत्ते को गेट से बाहर कर दिया जबकि दोनों पालतू लेब्राडोर कुत्तों को घर के अंदर बंद कर लिया। नगर निगम की टीम एक देशी कुत्ते को पकड़कर वापस चली गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...