HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Nokia 3210 4G: यूट्यूब-UPI समेत कई फीचर के साथ नोकिया का आइकॉनिक कीपैड फोन भारत में लॉन्च, चेक करें खूबियां और कीमत

Nokia 3210 4G: यूट्यूब-UPI समेत कई फीचर के साथ नोकिया का आइकॉनिक कीपैड फोन भारत में लॉन्च, चेक करें खूबियां और कीमत

Nokia 3210 Launched in India: नोकिया ने भारत में अपने नए आइकॉनिक फीचर की-पैड फोन Nokia 3210 4G को लॉन्च कर दिया है। देश में इस फोन को दोबारा अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा गया है। जिसमें कुछ प्रीलोडेड ऐप्स के साथ UPI की सर्विस मिलती है। आइये जानते हैं इस नए कीपैड फोन की बाकी खूबियों और कीमत के बारे में। 

By Abhimanyu 
Updated Date

Nokia 3210 4G Launched in India: नोकिया ने भारत में अपने नए आइकॉनिक फीचर की-पैड फोन Nokia 3210 4G को लॉन्च कर दिया है। देश में इस फोन को दोबारा अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा गया है। जिसमें कुछ प्रीलोडेड ऐप्स के साथ UPI की सर्विस मिलती है। आइये जानते हैं इस नए कीपैड फोन की बाकी खूबियों और कीमत के बारे में।

पढ़ें :- Apple ने Meta को दिया तगड़ा झटका, कंपनी के इस ऑफर को ठुकराया

Nokia 3210 4G कीपैड फोन 2.4 Inch का QVGA डिस्प्ले, UniSoC T107 प्रोसेसर और 64MP Ram के साथ आता है। यह फोन S30+ सॉफ्टवेयर पर चलता है। फोन में 128MB की स्टोरेज दी है और 32GB तक माइक्रोएसडी कार्ड लगा सकते हैं। इस कीपैड फोन में 2MP का रियर कैमरा सेंसर दिया है, जो LED Flash लाइट के साथ आता है। फोन में 1,450mAh की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गयी है। कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी एक बार फुल चार्ज में 9.8 घंटे का टॉकटाइम बैकअप देती है।

Nokia 3210 4G में Youtube, YouTube Shorts, News और Games जैसे कई ऐप्स मौजूद हैं। फोन में क्लासिक गेम snake game दिया गया है। यह फोन तीन कलर वेरिएंट-Scuba Blue, Grunge Black और Y2K Gold में आता है। कंपनी ने इस कीपैड फोन की कीमत 3,999 रुपये रखी है और फोन Amazon India और HMD eStore पर सेल के लिए लिस्टेड है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...