1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Pakistan : पाकिस्तान में चिट्ठी रहस्य गहराया, इमरान ने कहा- सार्वजनिक नहीं कर सकता साजिश वाली चिट्ठी

Pakistan : पाकिस्तान में चिट्ठी रहस्य गहराया, इमरान ने कहा- सार्वजनिक नहीं कर सकता साजिश वाली चिट्ठी

पाकिस्तान में प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार उल्टी गिनती गिन रही है। विपछ लगातार हमलावर है। विपछ लगातार पीएम इमरान खान पर दबाव बना रही है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Pakistan : पाकिस्तान में प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार उल्टी गिनती गिन रही है। विपछ लगातार हमलावर है। विपछ लगातार पीएम इमरान खान पर दबाव बना रही है। पीएम इमरान खान की चिठठी को लेकर वहां की राजनीति में भूचाल आ गया है। पाकिस्तान में पल बदलते राजनीतिक घटनाक्रम के बीच इमरान खान ने साजिश वाली चिट्ठी को सार्वजनिक करने की विपक्ष की मांग को ठुकरा दिया है। उनका कहना है कि विदेश नीति के मद्देनजर वह इस लेटर को सार्वजनिक रूप से शेयर नहीं कर सकते।

पढ़ें :- पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की बढेंगी मुश्किलें, इस मामले में जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

पीएम इमरान खान ने पिछले दिनों एक रैली में गुमनाम चिठ्ठी का जिक्र करते हुए कहा था कि मुझे सत्ता से बेदखल करने के लिए साजिश रची जा रही है। इमरान खान ने दावा किया है कि उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव विफल होगा।

पत्रकारों से बातचीत में इमरान खान ने बताया कि वह चीफ जस्टिस के साथ इसे शेयर कर सारे षडयंत्र का खुलासा करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पहले भी वैश्विक शक्तियां पाकिस्तान में सरकारों को प्रभावित करने की कोशिश करती रहीं हैं। वह किसी के सामने सिर नहीं झुकने के अपने वादे को पूरा करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...