1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पीएम मोदी ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोले-2017 से पहले समाजवादी अपनी तिजोरियों की प्यास बुझाते रहे

पीएम मोदी ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोले-2017 से पहले समाजवादी अपनी तिजोरियों की प्यास बुझाते रहे

प्रधानमंत्री नें विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, 2017 से पहले, उत्तर प्रदेश में भी विकास की नदी का पानी ठहरा हुआ था। ये पानी नकली समाजवादियों के परिवार में, उनके करीबियों में ठहरा हुआ था। इन लोगों को सामान्य मानवी की प्यास से कभी कोई मतलब नहीं रहा। वो सिर्फ अपनी प्यास बुझाते रहे, अपनी तिजोरियों की प्यास बुझाते रहे। पीएम ने कहा कि भाजपा प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति को अपना परिवार मानती है। हमारा मंत्र है-सबका-साथ, सबका-विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: मौसम खराब होने के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिजनौर में होने वाली फिजिकली रैली रद्द हो गई। उन्होंने वर्चुअल ही इस रैली को संबोधित किया। जन चौपाल के माध्यम से बिजनौर, मुरादाबाद और अमरोहा के मतदाताओं को प्रधानमंत्री ने सम्बोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नें विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, 2017 से पहले, उत्तर प्रदेश में भी विकास की नदी का पानी ठहरा हुआ था।

पढ़ें :- रामपुर लोकसभा सीट पर खिला कमल, योगी ने जताया रामपुर की जनता का आभार

ये पानी नकली समाजवादियों के परिवार में, उनके करीबियों में ठहरा हुआ था। इन लोगों को सामान्य मानवी की प्यास से कभी कोई मतलब नहीं रहा। वो सिर्फ अपनी प्यास बुझाते रहे, अपनी तिजोरियों की प्यास बुझाते रहे। पीएम ने कहा कि भाजपा प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति को अपना परिवार मानती है। हमारा मंत्र है-सबका-साथ, सबका-विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास।

इसलिए बीजेपी की सरकार में भाई-भतीजावाद और तुष्टीकरण की कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि, जब पीएम आवास योजना में घर मिलता है तो हर गरीब को घर मिलता है, उसकी जाति, उनका पंथ उसका क्षेत्र नहीं देखा जाता है। जब उज्ज्वला योजना से गैस का कनेक्शन मिलता है तो माताओं-बहनों से जाति नहीं पूछी जाती है। पीएम मोदी ने कहा कि, करीब 500 किमी का दिल्ली-लखनऊ इकोनॉमिक कॉरिडोर भी मुरादाबाद से ही होकर गुजरेगा।

अलीगढ़-मुरादाबाद कॉरिडोर का काम भी तेजी से पूरा किया जा रहा है। डबल इंजन की भाजपा सरकार में मुरादाबाद-बरेली कॉरिडोर भी पूरा होने जा रहा है। इसके साथ पीएम मोदी ने कहा कि, चौधरी चरण सिंह जी के आदर्शों को अपनाते हुए हर किसान का सम्मान, ये हमारा ध्येय है। पहले की सरकारों में यूरिया खाद के लिए यूपी के किसानों ने लाठियां तक खायी हैं। जिन्होंने किसानों को ये दिन दिखाए थे वे कभी किसानों का भला नहीं कर सकते हैं, वो सिर्फ किसानों को धोखा दे सकते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, आप याद करिए, महिलाओं से, हमारी बहनों-बेटियों से छेड़छाड़ कितनी आम बात थी। हालात इतने खराब थे कि चेन लूटे जाने पर इस बात का शुक्र मनाया जाता था कि चलो जान तो बच गई। योगी जी की सरकार ने बेटियों को उस भय से मुक्त करके दिखाया है। हमने बेटियों को उनका असल सम्मान दिलाया है।

पढ़ें :- गुजरात दंगों पर SC के फैसले के बाद बोले अमित शाह, आरोप लगाने वाले पीएम मोदी से मांगे माफी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...