1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. रिहाना की पाकिस्तानी झंडा लिए हुए तस्वीर वायरल, जानिए सच्चाई

रिहाना की पाकिस्तानी झंडा लिए हुए तस्वीर वायरल, जानिए सच्चाई

By Manali Rastogi 
Updated Date

Rihanna With Pakistani Flag Picture Went Viral

नई दिल्ली: अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना किसान आंदोलन पर ट्वीट करने के बाद लगातार चर्चा का विषय बनी हुई हैं। ऐसे में लोग दो गुटों में बंट गए हैं। एक तबका ऐसा है जोकि रिहाना की बात से सहमत है। वहीं, दूसरा पक्ष उनसे असहमत है। इस बीच उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना भी कर पड़ रहा है। ऐसे में रिहाना की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वो एक स्टेडियम में पाकिस्तानी झंडा पकड़े हुए नजर आ रही हैं।

पढ़ें :- तिहाड़ जेल में बंद अलकायदा के संदिग्ध आतंकी ने बतौर डॉक्टर कैदियों का इलाज करने की मांगी इजाजत

इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें पाकिस्तान समर्थक समझ रहे हैं। हालांकि, ऐसा कुछ भी नहीं है। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर फर्जी है। इसका सबूत भी मौजूद है। रिहाना ने एक बार वेस्ट इंडीज के फ्लैग के साथ एक फोटो क्लिक करवाई थी, जोकि एक क्रिकेट मैच की थी। इस फोटो को खुद आईसीसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिहाना की तस्वीर पूरी तरीके से फर्जी है।

बता दें, बीते दिनों अमेरिकी पॉप सिंगर ने किसानों को समर्थन देते हुए ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था- हम किसानों की बात क्यों नहीं कर रहे है। रिहाना के ट्वीट के बाद काफी बातें उठीं। मालूम हो, किसान नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की सीमाओं पर तकीबन ढाई महीने से आंदोलन कर रहे हैं। ऐसे में किसानों द्वारा 26 जनवरी को निकाले गए ट्रैक्टर मार्च ने आक्रामक रूप ले लिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X