HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. “रोमी साज़िश और सस्पेंस से भरा है…” हर्ष राजपूत उर्फ रोमी ने स्टार प्लस के शो तेरी मेरी डोरियां में अपनी एंट्री पर कहा

“रोमी साज़िश और सस्पेंस से भरा है…” हर्ष राजपूत उर्फ रोमी ने स्टार प्लस के शो तेरी मेरी डोरियां में अपनी एंट्री पर कहा

इस शो का हिस्सा बनने के लिए हर्ष राजपूत भी काफी खुश हैं और अपने उत्साह को साझा करते हुए उन्होंने कहा, "मैं तेरी मेरी डोरियां का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं एक बार फिर स्टार प्लस के साथ काम करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। तेरी मेरी डोरियां में मैं जो किरदार निभाऊंगा वह रोमी का है, वह शर्मीला और नया खिलाड़ी है लेकिन साथ ही, उसके व्यक्तित्व में रहस्य छिपे हैं। रोमी साज़िश और सस्पेंस से भरा है, यह पहली बार है, मैं इस तरह का किरदार निभाऊंगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Teri Meri Dooriyan: स्टारप्लस के ‘तेरी मेरी डोरियां’ ने एपिसोड्स में कोई न कोई ट्विस्ट लाकर हमेशा दर्शकों के उत्साह को बनाए रखा है। ये ट्विस्ट दर्शकों के लिए कहानी में दिलचस्प मोड़ लाते हैं, जिससे वे और अधिक के लिए तरसने लगते हैं। इस शो का वर्तमान ट्रैक अंगद, साहिबा और सीरत के इर्द-गिर्द घूमता है। अंगद और साहिबा के मन में एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स पैदा होने लगी हैं लेकिन वे अपने प्यार का इज़हार नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि उनके रास्ते में कई गलतफहमियां और मुश्किलें आ गई हैं।

पढ़ें :- फैंस को अपनी तरफ खींच रहा 'द सीक्रेट ऑफ देवकाली' का टीजर, फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार

ऐसे में अंगद और साहिबा के जीवन में आग को और अधिक बढ़ाने के लिए एक नया किरदार शो में एंट्री करता हुआ दिखाई देगा। जी हां, शो में हर्ष राजपूत अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। हर्ष रोमी के किरदार में शो में एंट्री कर रहे हैं और इसी के साथ अंगद और साहिबा के जीवन में जो ड्रामा सामने आता है, उसे देखना भी दिलचस्प होगा।

इस शो का हिस्सा बनने के लिए हर्ष राजपूत भी काफी खुश हैं और अपने उत्साह को साझा करते हुए उन्होंने कहा, “मैं तेरी मेरी डोरियां का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं एक बार फिर स्टार प्लस के साथ काम करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। तेरी मेरी डोरियां में मैं जो किरदार निभाऊंगा वह रोमी का है, वह शर्मीला और नया खिलाड़ी है लेकिन साथ ही, उसके व्यक्तित्व में रहस्य छिपे हैं। रोमी साज़िश और सस्पेंस से भरा है, यह पहली बार है, मैं इस तरह का किरदार निभाऊंगा। मुझे उम्मीद है कि रोमी प्रशंसकों से वही प्यार पाने में सक्षम है जो वे मुझ पर और शो पर बरसा रहे हैं।”

तेरी मेरी डोरियां पंजाब में एक बहुत ही खूबसूरत लोकेशन में सेट है, एक ऐसी सेटिंग जो इसके साथ अद्वितीय रोमांस, उत्साह और ऊर्जा लाती है। तो जरूर देखें तेरी मेरी डोरियां जो स्टारप्लस पर शाम 7 बजे टेलिकास्ट होता है।

पढ़ें :- Janhvi Kapoor Health: Janhvi Kapoor को हुआ फूड पॉइजनिंग, अस्पताल में हुई एडमिट
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...