1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: रालोद विधानमंडल दल के नेता चुने गए राजपाल बालियान

UP News: रालोद विधानमंडल दल के नेता चुने गए राजपाल बालियान

राष्ट्रीय लोकदल (Rashtriya Lok Dal) ने विधानमंडल दल का नेता और उपनेता चुना है। मुजफ्फरनगर की बुढ़ाना विधानसभा सीट से विधायक राजपाल ​बालियान (Rajpal Balyan) को विधानमंडल दल का नेता बनाया है, जबकि सिवालखास से विधायक गुलाम मोहम्मद को उपनेता बनाया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल (Rashtriya Lok Dal) ने विधानमंडल दल का नेता और उपनेता चुना है। मुजफ्फरनगर की बुढ़ाना विधानसभा सीट से विधायक राजपाल ​बालियान (Rajpal Balyan) को विधानमंडल दल का नेता बनाया है, जबकि सिवालखास से विधायक गुलाम मोहम्मद को उपनेता बनाया है।

पढ़ें :- UP News: सर्वे के बीच मदरसों के बच्चों के लिए योगी सरकार  करने जा रही ये काम

साथ ही छपरौली के विधायक अजय कुमार को मुख्य सचेतक और शामली के थाना भवन से विधायक अशरफ अली को मुख्य उप सचेतक बनाया गया है। बता दें कि, यूपी विधानसभा चुनाव में रालोद के 8 विधायक चुने गए हैं। इसमें राज्यपाल बालियान (Rajpal Balyan) तीसरी बार ​विधायक बने हैं। पार्टी ने वरिष्ठता के चलते राजपाल बालियान (Rajpal Balyan) को विधानमंडल दल नेता चुना गया है।

सादाबाद से पहली बार विधायक बने प्रदीप चौधरी को कोषाध्यक्ष चुना गया है। बता दें कि, 26 मार्च को रालोद की बैठक हुई, जिसमें जयंत चौधरी को विधानमंडल दल नेता और उपनेता चुनने के लिए अधिकृत किया था। जयंत सिंह ने आज नेता और उपनेता समेत, मुख्य सचेतक और उप सचेतक के नामों पर अपनी मुहर लगा दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...