HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP पुलिस को मिलें 2764 दारोगा, CM ने दी- पासिंग आउट परेड में सम्मिलित पुलिस कर्मियों को बधाई

UP पुलिस को मिलें 2764 दारोगा, CM ने दी- पासिंग आउट परेड में सम्मिलित पुलिस कर्मियों को बधाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शनिवार को मुरादाबाद में डॉ भीमराव अंबेडकर पुलिस अकादमी में पासिंग आउट परेड के मौके पर सीएम योगी शामिल हुए और परेड की सलामी ली। इस दौरान उत्तर प्रदेश पुलिस को मिले 2764 दारोगा। 

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शनिवार को मुरादाबाद में डॉ भीमराव अंबेडकर पुलिस अकादमी में पासिंग आउट परेड के मौके पर सीएम योगी शामिल हुए और परेड की सलामी ली। इस दौरान उत्तर प्रदेश पुलिस को मिले 2764 दारोगा।  सीएम योगी ने पासिंग आउट परेड में सम्मिलित सभी पुलिस कर्मियों को दी बधाई  उनके उज्ज्वल भविष्य की मंगलकामनाएं।

पढ़ें :- 'जनता दर्शन' कार्यक्रम में कौन अधिकारी, किस दिन कहां जनसुनवाई करेगा, इसके बारे में पहले से ही प्रचार-प्रसार किया जाए: सीएम

सीएम योगी ने मुरादाबाद में प्रशिक्षु दरोगाओं की पासिंग आउट परेड की बतौर मुख्य अतिथि सलामी ली। इसके बाद कैडेटों को सम्मानित भी किया।

पीटीसी में आयोजित परेड की सलामी एडीजी अमित चंद्रा ने ली और शपथ दिलाई। लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश के 11 प्रशिक्षण केंद्रों में लगभग आठ हजार दरोगा प्रदेश पुलिस को मिले। शनिवार को प्रदेश के सभी 11 पुलिस प्रशिक्षण केंद्रों में पासिंग आउट परेड का आयोजन किया गया।

मुरादाबाद के तीनों प्रशिक्षण संस्थानों में 2764 दरोगा पास आउट हुए। इसमें 889 महिला दरोगा पासिंग आउट परेड में प्रतिभाग किया। पुलिस अकादमी में पासिंग आउट परेड की सलामी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ली। पीटीएस में एडीजी सतीश गणेश व पीटीसी में अमित चंद्रा ने पासिंग आउट परेड की सलामी ली।

पढ़ें :- जून में गर्मी और महंगाई लोगों के छुड़ा रही पसीने, दाल, दूध-सब्जियों के दामों में लगी आग, चुनाव बाद आम जनता को क्यों मिली यह मार?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...