HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. WhatsApp पर ऑडियो कॉल की ये बड़ी परेशानी होगी खत्म! कंपनी लाने जा रही है जबर्दस्त फीचर

WhatsApp पर ऑडियो कॉल की ये बड़ी परेशानी होगी खत्म! कंपनी लाने जा रही है जबर्दस्त फीचर

WhatsApp's New Audio Call Feature: दुनियाभर में लोग वॉट्सऐप (WhatsApp) का इस्तेमाल चैट के साथ-साथ ऑडियो या वीडियो कॉल के लिए भी करते हैं, ऐसे में अपने यूजर्स के एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए चैटिंग प्लेटफॉर्म एक नया फीचर लाने की तैयारी में है, जिसके बाद ऐप पर ऑडियो कॉलिंग (Audio Calling) की एक बड़ी समस्या का समाधान होने की उम्मीद है।

By Abhimanyu 
Updated Date

WhatsApp’s New Audio Call Feature: दुनियाभर में लोग वॉट्सऐप (WhatsApp) का इस्तेमाल चैट के साथ-साथ ऑडियो या वीडियो कॉल के लिए भी करते हैं, ऐसे में अपने यूजर्स के एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए चैटिंग प्लेटफॉर्म एक नया फीचर लाने की तैयारी में है, जिसके बाद ऐप पर ऑडियो कॉलिंग (Audio Calling) की एक बड़ी समस्या का समाधान होने की उम्मीद है।

पढ़ें :- Whatsapp में नया फीचर हुआ रोलआउट, अब AI की मदद से स्टिकर बनाकर भेज पाएंगे यूजर्स

दरअसल, वॉट्सऐप (WhatsApp) के नए फीचर के आने के बाद जब कोई यूजर कॉल पर होगा, तब उसके सामने नया कॉल हाइलाइटेड दिखाई दे जाएगा। वह शख्स उस कॉल को वहीं से म्यूट या एंड कर सकेगा, और ऐसा करने के लिए उसे मेन स्क्रीन पर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। Wabetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक, ऑडियो कॉल बार फीचर मूल रूप से वॉट्सऐप पर कॉलिंग इंटरफ़ेस का एक मिनी-स्क्रीन वर्जन है जो सुनिश्चित करता है कि आप कॉल पर बने रह सकते हैं और वॉट्सऐप (WhatsApp) पर मुख्य कॉल इंटरफेस पर जाए बिना इसे एंड या म्यूट कर सकते हैं।

रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि वॉट्सऐप (WhatsApp) के ऑडियो कॉल (Audio Call) बार फीचर की वजह से यूजर्स का ऑडियो कॉलिंग एक्सपीरियंस (Audio Calling Experience) काफी बेहतर हो जाएगा। ये फीचर अभी एंड्रॉयड पर लिमिटेड टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है, लेकिन उम्मीद की जा रही है जैसे-जैसे टूल डेवलप हो जाएगा और बग से ठीक हो जाएगा, इसे और भी लोगों के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...