1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Maharashtra शिवसेना नेता को फेसबुक लाइव के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग कर उतारा मौत के घाट, देखें मौत का लाइव वीडियो

Maharashtra शिवसेना नेता को फेसबुक लाइव के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग कर उतारा मौत के घाट, देखें मौत का लाइव वीडियो

महाराष्ट्र से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां शिवसेना नेता अभिषेक घोसालकर की गुरुवार को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया। मौत का यह लाइव वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

महाराष्ट्र से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां शिवसेना नेता अभिषेक घोसालकर की गुरुवार को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया। मौत का यह लाइव वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। हमलावरो ने शिवसेना नेता पर फेसबुक लाइव के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग की।

पढ़ें :- 4 Naxalites Killed : महाराष्ट्र में एनकाउंटर में मारे गए 4 नक्सली, चुनावों में बड़ी वारदात को देने वाले थे अंजाम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिवसेना नेता अभिषेक घोसालकर फायरिंग करने वाले की पहचान मॉरिस नौरोन्हा के रुप में हुई है। उसने पहले शिवसेना नेता को गोली मार कर हत्या कि और फिर खुद को भी गोली मार ली।

पढ़ें :- Video: पुणे में पत्रकार निखिल वागले की कार पर हमला, टूटा कांच, फेंकी स्याही

यह वारदात मुंबई दहिसर की बताई जा रही है। फेसबुक लाइव के दौरान हुई यह वारदात कैमरे में कैद हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हमला वाला मॉरिस नोरोन्हा के ऑफिस में हुआ है। मॉरिस के साथ शिवसेना नेता की कुछ निजी दुश्मनी थी। हां लकि हाल में उनका समझौता हो गया था। कथित तौर पर अभिषेक को एक कार्यक्रम के लिए मॉरिस नोरोन्हा के ऑफिस में बुलाया गया था।

माामले में शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट करके इस घटना की निंदा की है। साथ ही महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस के इस्तीफे की मांग की। घटना को चौंकाने वाला मामला बताते हुए कहा कि राज्य में कानून का कोई खौफ नहीं बचा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...