1. हिन्दी समाचार
  2. पर्दाफाश
  3. Parineeti Raghav’s wedding: परिणीति के हाथों में आज लगेगी मेंहदी, आज से शुरु होंगी शादी की रस्में

Parineeti Raghav’s wedding: परिणीति के हाथों में आज लगेगी मेंहदी, आज से शुरु होंगी शादी की रस्में

होटल द लीला पैलेस में परिणीति और राघन की शादी की रस्में होंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परिणीति और राघव 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

Parineeti Raghav’s wedding:  बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति (Parineeti) चोपड़ा और आप सांसद राघव (Raghav) चड्डा की शादी की रस्में आज से शुरु हो जाएंगी। आज यानि 23 सिंतबर को परिणीति के हाथों में मेंहदी लगेगी। परिणीति और राघव उदयपुर पहुंच चुके है।

पढ़ें :- Priyanka Nick Wedding Anniversary: देसी गर्ल को देखते ही दिल दे बैठे थे निक जोनस, ऐसे किया था प्रपोज

परिणीति (Parineeti)  और राघव के परिवार को सदस्य भी रस्मों में हिस्सा लेने के लिए उदयपुर पहुंच चुके है। होटल द लीला पैलेस में परिणीति और राघव (Raghav) की शादी की रस्में होंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परिणीति और राघव 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Parineeti Raghav's wedding

Image Source Google

वहीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) शादी में शिरकत करेंगी या नहीं सस्पेंस बना हुआ है। हांलकि प्रियंका को परिणीति (Parineeti)  और राघव की शादी के इस खास दिन की बधाई सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। मीडिया रिपोट्स के अनुसार प्रियंका का वर्क कमिटमेंट की वजह से इस शादी में आना कैंसिल बताया जा रहा है।

एयरपोर्ट पर हुआ परिणीति का जोरदार स्वागत

एयरपोर्ट पर परिणीति और राघव की शादी के बड़े बड़े होल्डिंग्स लगाए गए है। साथ ही उन्के स्वागत में ढोल और बाजे का के साथ स्वागत किया गया।

Parineeti Raghav's wedding

Image Source Social Media

इतना ही नहीं एयरपोर्ट पर सेल्फी प्वाइंट भी बनाया गया है। शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए भी स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर किए गए खास इंतजाम।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...