1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Mujra Viral Video Lucknow: लखनऊ के नाइट क्लब में मुजरे के साथ छलकती शराब का वीडियो वायरल

Mujra Viral Video Lucknow: लखनऊ के नाइट क्लब में मुजरे के साथ छलकती शराब का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को देखकर यकीनन आपको उन फिल्मों का सीन नजर आ जाएगा। जिसमें कई लोगो के बीच मुजरा दिखाया जाता था, लेकिन यह नजारा कोई अस्सी के दशक की फिल्मों का नहीं बल्कि 2024 का और नवाबों के शहर लखनऊ के एक नाइट क्लब का बताया जा रहा है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

लखनऊ। सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को देखकर यकीनन आपको उन फिल्मों का सीन नजर आ जाएगा। जिसमें छलकते जामों के बीच में मुजरा दिखाया जाता था, लेकिन यह नजारा कोई अस्सी के दशक की फिल्मों का नहीं बल्कि 2024 का और नवाबों के शहर लखनऊ के एक नाइट क्लब का बताया जा रहा है।इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है चारो तरफ कई लोग बैठे हुए है और बीच में एक महिला मुजरा करती नजर आ रही है। वहीं कुछ लोगो के  हाथों में शराब के गिलास भी नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- Lucknow News: सीएम के एंटी डेमो वाहन से टकराई कई गाड़ियां, दो की मौत, कई जख्मी, घायलों को देखने पहुंचे सीएम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वीडियो राजधानी लखनऊ के विभूति खंड क्षेत्र एक फेमस नाइट क्लब का बताया जा रहा है। इस वायरल वीडियो का सोशल मीडिया में जमकर विरोध किया जा रहा है। वीडियो में कथित रुप से कुछ लोग शराब पीते हुए भी नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- लखनऊ में लगेगा जल नीतिकारों का सबसे बड़ा कुंभ, योगी सरकार के नेतृत्व में 16 व 17 फरवरी को जलनीति पर होगा मंथन

आबकारी विभाग ने कार्ऱवाई करते हुए क्लब को सील करते हुए लाइसेंस रद्द

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सब्मिट बिल्डिंग में लॉर्ड ऑफ ड्रिंक लाउंज में मुजरे का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद कार्रवाई की गई। शराब परोसने का वीडियो वायरल होने के बाद आबकारी विभाग ने कार्ऱवाई करते हुए क्लब को सील करते हुए लाइसेंस रद्द कर दिया है।

पढ़ें :- कक्षा 7 की सामाजिक विषय पर आधारित प्रश्न बैंक पुस्तक का मंत्री राकेश सचान ने किया विमोचन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...