1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral video: जब बिना ड्राइवर के जम्मू से पंजाब पहुंच गई मालगाड़ी, रेलवे में मचा हड़कंप

Viral video: जब बिना ड्राइवर के जम्मू से पंजाब पहुंच गई मालगाड़ी, रेलवे में मचा हड़कंप

जम्मू कश्मीर से हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। यहां के कठुआ रेलवे स्टेशन से पर रुकी एक मालगाड़ी अचानक कई किलोमीटर तक पटरियों पर दौड़ती नजर आयी। इस घटना से हड़कंप मच गया।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

जम्मू कश्मीर से हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। यहां के कठुआ रेलवे स्टेशन से पर रुकी एक मालगाड़ी अचानक कई किलोमीटर तक पटरियों पर दौड़ती नजर आयी। इस घटना से हड़कंप मच गया।

पढ़ें :- Viral Video: लड़की अचानक रेलवे स्टेशन पर करने लगी बेली डांस, देखने वालों के उड़े होश

वहीं बिना ड्राइवर के कई किलोमीटर तक चलती मालगाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। आनन फानन में ट्रेन को पंजाब के मुकेरियां में ऊंची बस्सी के पास रोका गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना की जांच शुरु कर दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना रविवार सुबह करीब 7 बजकर दस मिनट की है। जम्मू के कठुआ में ड्राइवर ने मालगाड़ी नंबर 14806R को रोका था। ड्राइवर ट्रेन से उतरकर चाय पीने के लिए चला गया। इस बीच ट्रेन अचानक चल पड़ी और स्पीड़ में 70 किलोमीटर से भी अधिक भागती चली गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मालगाड़ी कंक्रीट लेकर जारही थी। कंक्रीट कठुआ में लोड किया गया था। जब चालक और सह चालक चाय के लिए रुके तब इंजन चालू था।। इस दौरान सुबह 7 बजकर 10 मिनट पर ट्रेन अचानक चल पड़ी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ट्रेन से उतरने से पहले ड्राइवर ने हैंडब्रेक नहीं खीचे थे। जब ड्राइवर ने देखा की अचानक ट्रेन खुद ही चल पड़ी है तो उसने अधिकारियों को जानकारी दी। इसके बाद ट्रेन को रोकने की कोशिश की गई। कड़ी मशक्कत के बाद ट्रेन पर काबू पाया जा सका। तब ट्रेन 70 से अधिक किलोमीटर तक दौड़ चुकी थी। रेलवे ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

पढ़ें :- Seema Haider: सीमा हैदर और सचिन में मारपीट, चेहरे, मुंह और हाथ पर आई चोटें, वायरल वीडियो पर वकील ने बताई ये सच्चाई
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...